स्टील की गगरी में फंसा मासूम का सिर, बच्चे का रो-रो कर बुरा हुआ हाल, फिर वेल्डर ने ऐसे बचाई जान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2301253

स्टील की गगरी में फंसा मासूम का सिर, बच्चे का रो-रो कर बुरा हुआ हाल, फिर वेल्डर ने ऐसे बचाई जान

Vidisha news: मध्य प्रदेश के विदिशा में एक 5 साल के बच्चे ने अपना सिर स्टील की गगरी  में फंसा लिया. गगरी निकाले की कोशिश में बच्चे का मुंह लहूलुहान हो गया. 

 

5 year old child head got stuck in the steel

MP News: मध्य प्रदेश के विदिशा से एक बच्चे ने स्टील की गगरी में अपना सिर फंसा लिया. काफी समय तक मासूम बच्चा उस गगरी में ही फंसा रहा. गगरी को निकालने के लिए कठिन प्रयास किया गया, लेकिन वह निकल पाया नहीं. इस दौरान बच्चे ने काफी परेशानी का सामना किया और उसका मुंह लहूलुहान हो गया था.

जानिए पूरा मामला 
दरअसल, विदिशा जिले की लटेरी तहसील के अंतर्गत मुरवास में रहने वाले हबीब खान का लगभग 5 साल का बेटा साजिद है. साजिद ने पानी पीने के लिए स्टील की गगरी में अपना मुंह डाला था, जिसके कारण उसका सिर गगरी में फंस गया था. बच्चे ने अपना सिर निकालने की कोशिश की, पर वह नहीं निकला.

परिवार वालो की नाकाम कोशिश 
कोशिश के बाद भी जब साजिद का सिर नहीं निकला, तो वह रोने लगा. उसके रोने की आवाज सुनकर उसके परिवार वाले आए. साजिद को इस हालत में देखकर वे हैरान रह गए. उन्होंने अपने बच्चे के सिर को निकालने की कोशिश की, लेकिन वह निकल ही नहीं पाया. इस दौरान साजिद को काफी दर्द से गुजरना पड़ा. 

ये भी पढ़ें: सावधान! MP के इस जिले में मच सकता है हाहाकार! 21 जून से बंद रहेंगे पेट्रोल पंप, जानें पूरा मामला

पुलिस बच्चे को वेल्डिंग की दुकान पर ले गई
जब परिजनों की सारी कोशिश असफल रही, तब वे साजिद को लेकर डॉक्टर के पास गए. वहां डॉक्टर सक्सेना ने थाना प्रभारी बीडी सिंह को इस मामले की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस पिड़ित साजिद को लेकर गांव के वेल्डिंग की दुकान पर पहुंची, जहां वेल्डिंग दुकानवाले ने बच्चे के सिर से स्टील की गगरी निकालने से मना कर दिया था.

ऐसा निकला बच्चे का सिर 
इस दौरान साजिद लगातार रो जा रहा था और उसे सांस लेने में भी तकलीफ होने लगी थी. फिर थाना प्रभारी अजय मिश्रा ने वेल्डिंग दुकानदार को विश्वास दिलाया कि कुछ भी नहीं होगा, तब जाकर दुकानदार ने मशीन से 15 मिनट के अंदर गगरी का  तालिका हिस्सा काटकर बच्चे का सिर बाहर निकाला. 

Trending news