MP News: प्रधानमंत्री के खिलाफ कांग्रेस विधायक ने बोले आपत्तिजनक शब्द, स्मृति ईरानी पर भी की थी टिप्पणी; भड़के BJP कार्यकर्ता
Advertisement

MP News: प्रधानमंत्री के खिलाफ कांग्रेस विधायक ने बोले आपत्तिजनक शब्द, स्मृति ईरानी पर भी की थी टिप्पणी; भड़के BJP कार्यकर्ता

Protest Against Congress MLA Shashank Bhargava: मध्य प्रदेश के विदिशा से कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव द्वारा प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान को लेकर बीजेपी नें खासा आक्रोश है. रविवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका पुतला दहन (Burns Effigy) कर विरोध जताया. जानिए क्या है पूरा मामला.

MP News: प्रधानमंत्री के खिलाफ कांग्रेस विधायक ने बोले आपत्तिजनक शब्द, स्मृति ईरानी पर भी की थी टिप्पणी; भड़के BJP कार्यकर्ता

Vidisha News: कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा बोले जाने को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में खासा आक्रोश है. इसे लेकर भाजपा नेताओं ने आज माधवगंज इलाके में उनका पुतला भी दहन किया. इसके अलावा भी उन्होंने पहले विधायक द्वारा ऐसे बयान देने के भी आरोप लगाए, जिसमें महिलाओं का सम्मान भी नहीं किया गया. मामले में भाजपा नेताओं ने विडियो क्लिप के साथ पुलिस से शिकायत कर FIR दर्ज करने और कार्रवाई करने की मांग की है.

जलाया गया पुतला
आज दोपहर माधवगंज इलाके में भाजपा के पदाधिकारी कार्यकर्ताओं ने एकत्रित होकर विदिशा विधायक शशांक भार्गव का पुतला फूंका. उन पर 1 दिन पहले एक चैनल के डिबेट कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री के नाम के साथ अपशब्द कहे जाने का आरोप लगाया गया है. यह भी आरोप लगाए गए कि उस डिबेट के दौरान भाजपा और कांग्रेस के अलावा अन्य मातृशक्ति की मौजूदगी में राष्ट्रीय चैनल पर उन्होंने अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया है.

ये भी पढ़ें: रविंद्रनाथ की यादों से जुड़े 1 हजार साल पुराने पेड़ को क्यों काटना चाहता है प्रशासन?

स्मृति ईरानी को लेकर भी बोले थे अमर्यादित भाषा
भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य और पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष मुकेश टंडन का कहना है कि विधायक बनने के बाद शशांक भार्गव मदहोश गए हैं. इस प्रकार की टिप्पणी उन्होंने पहली बार नहीं की है. इसके पहले भी उन्होंने प्रधानमंत्री और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को लेकर अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया था. मुकेश टंडन ने यह आरोप भी लगाए की कांग्रेस के शशांक भार्गव अपने ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर चुके हैं.

दर्ज की जाएगी FIR
माधवगंज पर पुतला फूंकने के बाद भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी कोतवाली थाने पहुंचे. जहां, उन्होंने लिखित शिकायत करते हुए विधायक शशांक भार्गव पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है. इस पूरे मामले को लेकर सीएसपी विकास पांडे का कहना है कि वीडियो क्लिप की जांच की जा रही है. उसमें यदि शिकायत सही पाई गई तब उन पर एफआईआर नियमानुसार की जाएगी.

Sharabi Aur Saand: शराबी को सांड से हो गया प्यार! सड़क पर करने लगा ऐसा रोमांस; आंख मूंद लोगों ने फेरा सिर

Trending news