MP Politics: VD शर्मा ने 'सपा-कांग्रेस' गठबंधन पर साधा निशाना, कहा-मैदान छोड़कर चले गए
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2126388

MP Politics: VD शर्मा ने 'सपा-कांग्रेस' गठबंधन पर साधा निशाना, कहा-मैदान छोड़कर चले गए

Khajuraho Lok Sabha Seat: खजुराहो लोकसभा सीट पर इस बार समाजवादी पार्टी अपना प्रत्याशी उतारेगी. ऐसे में बीजेपी भी यहां एक्टिव हो गई है, वीडी शर्मा ने एक बार फिर सपा-कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधा है. 

वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

VD Sharma In Khajuraho: समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच लोकसभा चुनाव के लिए हुए गठबंधन के बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी एक्टिव नजर आ रहे हैं. उन्होंने एक बार फिर सपा और कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि खुजराहो में कांग्रेस मैदान छोड़कर भाग गई है, लेकिन बीजेपी की तैयारियां पूरी हैं. इस खजुराहो में बीजेपी ने सभी सीटों को जीतने का लक्ष्य रखा है. 

'कांग्रेस ने मैदान छोड़ दिया'

समाजवादी पार्टी के खजुराहो से चुनाव लड़ने पर वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा 'कांग्रेस खजुराहो से मैदान छोड़कर भाग गई है, जबकि समाजवादी पार्टी यहां से चुनाव लड़ने वाली है, जिसके पास 1 प्रतिशत वोट नहीं है वो यहां से चुनाव लड़ेंगे. लेकिन बीजेपी ने अपनी तैयारियां कर ली है. बीजेपी ने खजुराहो लोकसभा सीट पर सभी बूथों को जीतने का संकल्प लिया है.' बता दें कि वीडी शर्मा फिलहाल खजुराहो से सांसद हैं, जबकि इस बार का चुनाव भी उनके ही लड़ने की उम्मीद है. 
 
खजुराहो में बीजेपी एक्टिव 

सपा कांग्रेस गठबंधन के बाद बीजेपी खजुराहो में पूरी तरह से एक्टिव है. वीडी शर्मा ने बताया कि खुजराहो के 2993 बूध कार्यकर्ता अमित शाह के सम्मेलन में मौजूद रहेंगे, जिसके बाद प्रत्येक बूथ पर 11 कार्यकर्ता पहुंचेंगे. यह बुंदेलखंड का सौभाग्य कि वहां के कार्यकर्ताओं को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह संबोधित करेंगे. इसके लिए सभी तैयारियां पूरी हो गई हैं. वीडी शर्मा ने कहा कि हम अमित शाह के मार्गदर्शन बूथ कार्यक्रम करेंगे, बीजेपी का लक्ष्य हर बूथ पर 10 प्रतिशत वोट प्रतिशत को बढ़ाना है और 370 सीटों को जीतने का लक्ष्य लेकर हम चल रहे हैं. 

बता दें कि खुजराहो लोकसभा सीट पर बीजेपी लगातार चुनाव जीत रही है. हालांकि पिछले चार चुनावों में पार्टी ने हर बार यहां प्रत्याशी बदला है. पिछले चुनाव में वीडी शर्मा ने कांग्रेस की कविता सिंह को हराया था. लेकिन इस बार कांग्रेस यहां प्रत्याशी नहीं उतारेगी, क्योंकि यह सीट समाजवादी पार्टी के हिस्से में गई है. लेकिन सपा किसी भी चुनाव में यहां 5 प्रतिशत से ज्यादा वोट हासिल नहीं कर पाई है. ऐसे में इस सीट पर मामला दिलचस्प होता जा रहा है. वहीं बीजेपी से वीडी शर्मा ही संभावित प्रत्याशी लग रहे हैं. लेकिन सपा की तरफ से अब तक किसी नाम की चर्चा तेज नहीं हुई है. 

जीतू पटवारी पर भी साधा निशाना 

वीडी शर्मा ने इस दौरान पीसीसी चीफ जीतू पटवारी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा 'पटवारी राम यात्रा निकालने की बात कह रहे हैं, लेकिन वह पहले इस मामले में सोनिया गांधी और राहुल गांधी से पूछ ले, उन्होंने अप्रूव किया है या नहीं. जबकि दिग्विजय सिंह से भी उन्हें पूछ लेना चाहिए. उनकी पार्टी की नीति क्या है, पहले उसे जान लेना चाहिए उसके बाद ही आगे बढ़ना चाहिए. जबकि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर वीडी शर्मा ने कहा कि राहुल की यात्रा के बाद पार्टी की जमानत जब्त होगी. बता दें कि जीतू पटवारी ने मध्य प्रदेश में कांग्रेस की तरफ से राम यात्रा निकालने की बात कही है. 

ये भी पढ़ेंः MP News: मध्य प्रदेश में कांग्रेस निकालेगी 'राम यात्रा', लोकसभा चुनाव से पहले जीतू पटवारी कर सकते हैं शुरुआत

Trending news