MP NEWS: गर्मी के चलते आंगन में सोया था परिवार, मां को रौंद गया ट्रक, तीन बच्चे घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2264872

MP NEWS: गर्मी के चलते आंगन में सोया था परिवार, मां को रौंद गया ट्रक, तीन बच्चे घायल

Madhya Pradesh News: पन्ना जिले में भीषण गर्मी से बचने के लिए घर के आंगन में सोये परिवार पर ट्रक आफत बनकर चढ़ गया. रात के अंधेरे में बेकाबू ट्रक घर में घुस गया. इस घटना में महिला की मौत हो गई, जबकि 3 बच्चे घायल हो गए.

MP NEWS: गर्मी के चलते आंगन में सोया था परिवार, मां को रौंद गया ट्रक, तीन बच्चे घायल

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश में इन दिनों भीषण गर्मी पड़ रही है. गर्मी की वजह से लोगों का हाल बेहाल है. इस बीच प्रदेश के पन्ना जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. यहां रविवार तड़के बृजपुर थाना क्षेत्र के भसूड़ा गांव में तेज ट्रक अनियंत्रित होकर घर में ही घुस गया. ट्रक आंगन में सो रहे आदिवासी परिवार के सदस्यों कुचल दिया. ट्रक के पहियों में दबकर 55 साल की सोनिया कोल की दर्दनाक मौत हो गई. महिला के साथ सो रहे तीन बच्चे घायल हो गए. सभी भीषण गर्मी की वजह से घर के आंगन में सो रहे थे. ट्रक की टक्कर से घर का ज्यादातर हिस्सा भी टूट गया.

ट्रक कालिंजर से सतना की ओर से आ रहा था. ट्रक चालक की लापरवाही से अचानक अनियंत्रित होकर यह ट्रक सड़क किनारे बने घर में घुस गया. सविता कोल पिता रामलाल कोल उम्र 19 वर्ष और रामकली पति राम केश कोल उम्र 23 वर्ष सहित एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों एवं पुलिस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पन्ना में भर्ती कराया गया. 

ग्रामीणों ने पकड़ा ट्रक में बैठा शख्स
इस घटना से क्षेत्र के लोगों में आक्रोश है. पुलिस ने मृतका का पंचनामा और पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए शव परिजनों को सौंप दिया है. मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है. बतादें कि सभी घायल एक ही परिवार के हैं. ट्रक में सवार एक युवक को गांव वालों की मदद से पकड़ लिया गया है. ड्राइवर फरार बताया जा रहा है. उसकी तलाश की जा रही है.

महिला और बच्चे पर चढ़ाई कार
इधर, सतना शहर के पतेरी मोहल्ले के पास पर देर रात कार सवार युवकों ने सड़क किनारे जा रहे मां बेटे को कुचल दिया. उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई. घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है. मृतक महिला पन्ना जिले के अमानगंज की निवासी है जो अपने पति और बेटे के साथ सतना आई हुई थी. वापस जाने के समय यह दर्दनाक हादसा हो गया. दुर्घटना के बाद आरोपी चालक मौके से भाग निकला, लेकिन कार सवार उसके 2 साथियों को भीड़ ने पकड़कर पिटाई कर दी.,पकड़े गए युवकों ने बताया कि वो सिटी पार्क में बर्थडे पार्टी में जा रहे थे तभी यह हादसा हो गया.

रिपोर्ट: पन्ना से पियुष शुक्ला और सतना से संजय लोहानी

Trending news