घर में बच्चा, नगर में ढिंढोरा: उज्जैन में नाना के साथ गई मासूम अचानक हुई गायब, 3 घंटे में पुलिस ने खोजा!
Advertisement

घर में बच्चा, नगर में ढिंढोरा: उज्जैन में नाना के साथ गई मासूम अचानक हुई गायब, 3 घंटे में पुलिस ने खोजा!

Ujjain News: उज्जैन में अपने नाना के साथ गई एक 7 साल की मासूम अचानक गायब हो गई, जो अपने बड़े पापा के घर में मिली. पुलिस ने मामले की जानकारी मिलते ही सिर्फ 3 घंटे में बच्ची का पता लगा लिया. जानिए क्या है पूरा मामला-  

घर में बच्चा, नगर में ढिंढोरा: उज्जैन में नाना के साथ गई मासूम अचानक हुई गायब, 3 घंटे में पुलिस ने खोजा!

MP News। उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर में एक 7 साल की बच्ची के गायब होने का अजीब मामला सामने आया है. बच्ची को उसके नाना अपने साथ ले गए थे, जहां से वह अचानक गायब हो गई. पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए उसे 3 घंटे में ढूंढ़ निकाला तो वह अपने बड़े पापा के घर में मिली. जानिए क्या है पूरा मामला- 

चिमनगंज का मामला
उज्जैन शहर के थाना चिमनगंज क्षेत्र अंतर्गत 7 साल की मासूम  देवश्री अपने नाना के साथ शराब दुकान गई थी. बच्ची के नाना उसे बाइक पर बिठाकर दुकान में शराब लेने चले गए थे. जैसे ही वे वापस आए तो बच्ची मौके गायब मिली. मामला गुरुवार शाम करीब 7.30 बजे का है. 

बच्ची को ढूंढ़ने के लिए मची अफरा-तफरी
जैसे ही बच्ची के गायब होने की जानकारी मिली तो अफरा-तफरा मच गई. सब तरफ उसे ढूंढ़ा जाने लगा. इसके साथ ही पुलिस को भी जानकारी दी गई. इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई और 3 घंटे में ही बच्ची मिल गई. 

बड़े पापा के घर मिली बच्ची
7 साल की देवश्री 3 घंटे बाद ही अपने बड़े पापा के घर में मिली. दरअसल, बच्ची के नाना पप्पू मथुरिया उसे शराब दुकान साथ लेकर गए थे. वे बच्ची को बाइक पर बिठाकर  शराब लेने चले गए थे. इस दौरान वहीं बच्ची के बड़े पापा वहीं शराब पीने के लिए पहुंचे हुए थे. जब वे दुकान से लौट रहे थे तो उन्होंने अपनी भाई की बच्ची को देखा. इसके बाद उन्होंने बच्ची के नाना से कहा कि वे देवश्री को अपने साथ ले जा रहे हैं और सुबह घर छोड़ देंगे. लेकिन बच्ची के नाना ये बात सुन नहीं पाए. 

3 घंटे में पुलिस को मिली सफलता
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि चिमनगंज थाना पुलिस को गुरुवार रात 8 बजे शिकायत मिली थी. शिकायत में बताया गया कि क्षेत्र के अतिरिक्त विश्व बैंक कॉलोनी निवासी पप्पू मथुरिया की 7 साल की नातिन देवश्री शराब दुकान से गायब हो गई है. शिकायत मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई और CCTV फुटेज खंगाले.

ये भी पढ़ें- Ram Pran Pratistha: राम लला को लगेगा महाकाल की नगरी में बना हुआ भोग, CM मोहन ने किए 5 लाख लड्डू रवाना

CCTV फुटेज में दो लोग बच्ची को बाइक से ले जाते नजर आए. इस फुटेज के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की. तुरंत सोशल मीडिया के जरिए अलर्ट जारी किया और सर्चिंग शुरू की.  सर्चिंग के दौरान ही 3 घंटे के अंदर पुलिस को परिजनों ने जानकारी दी कि बच्ची उसके बड़े पापा के घर में है. उसके बड़े पापा का घर शहर के पिपलिनाका के महावीर नगर में है. बच्ची इंदौर की रहने वाली है और वे अपना नाना के घर आई हुई थी.

पुलिस ने की कार्रवाई
जैसे ही पुलिस को जानकारी मिली तो पुलिस महावीर नगर पहुंची और बच्ची को सुरक्षित उसके बड़े पापा के यहां पाया. इसके बाद पूछताछ की और फिर मेडिकल के बाद बच्ची को माता-पिता को सुपुर्द कर दिया.

Trending news