MP Politics: कांग्रेस अध्यक्ष का ऑडियो वायरल! बोले- 'धार्मिक नगरी में कोई मुस्लिम नेता टिकट नहीं ला पाएगा'
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1743160

MP Politics: कांग्रेस अध्यक्ष का ऑडियो वायरल! बोले- 'धार्मिक नगरी में कोई मुस्लिम नेता टिकट नहीं ला पाएगा'

Ujjain News: उज्जैन में कांग्रेस के एक नेता का कथित तौर पर एक ऑडियो वायरल हुआ है. जिसमें वह प्रदेश उपाध्यक्ष नूरी खान के बारे में कह रहे हैं कि यह धार्मिक नगरी है, यहां किसी मुस्लिम नेता को टिकट नहीं मिल पाएगा. हालांकि,ऑडियो वायरल होने के बाद नगर अध्यक्ष ने दी सफाई!

Ujjain News

राहुल राठौड़/उज्जैन: मध्यप्रदेश (MP News) विधानसभा चुनाव (MP Election) नजदीक हैं, 19 जून को पूर्व मुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ का जिले के महीदपुर में दौरा कार्यक्रम है. जहां से वे संभाग स्तरीय चुनावी शंखनाद करेंगे, लेकिन कमलनाथ के दौरे से पहले कांग्रेस पार्टी के नेताओं का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसकी पुष्टि हम नहीं करते, लेकिन ऑडियो उज्जैन कांग्रेस शहर अध्यक्ष रवि भदौरिया और एक अन्य नेता के बीच बातचीत का बताया का रहा है. ऑडियो में शहर अध्यक्ष रवि भदौरिया,  प्रदेश उपाध्यक्ष नूरी खान को लेकर कह रहे है ये धार्मिक नगरी है यहां कोई मुस्लिम नेता टिकट नहीं ला पाएगा. ऑडियो में कई और भी बातें हैं. जिसमें शहर अध्यक्ष की आवाज में अपशब्द सुनाई पड़ रहे है. ऑडियो वायरल होते ही राजनीति गरमा गई है. ऑडियो को लेकर रवि भदौरिया ने स्पस्टीकरण देते हुए कहा कि ये फर्जी ऑडियो है. भाजपा को सरकार जाने का डर है. उन्होंने इसे एडिट किया है. वहीं नूरी खान ने इसको गंभीरता से लिया और पार्टी प्लेटफार्म पर बात रखने को कही.

टिकट की दावेदारी कर रहीं है नूरी खान
दरअसल, प्रदेश उपाध्यक्ष नूरी खान अपने समर्थकों के साथ उज्जैन उत्तर विधानसभा से दावेदारी करने के लिए कमलनाथ से मिलने हाल ही में भोपाल गई थी. दावा किया जा रहा है कि इससे नाराज होकर शहर अध्यक्ष रवि भदौरिया ने नूरी के साथ गए समर्थक को फोन पर जमकर लताड़ लगा दी. उज्जैन उत्तर से लगातार टिकट की दावेदारी कर रही. कांग्रेस नेता नूरी खान 15 जून को करीब 115 कांग्रेस कार्यकर्ता, जिसमें 9 पार्षद, 2 ब्लॉक अध्यक्ष, महिला अध्यक्ष, ब्राह्मण, बैरवा, वाल्मीकि समाज के लोगों के साथ ही अन्य पदाधिकारियों को लेकर पीसीसी चीफ कमलनाथ के पास अपनी दावेदारी पेश करने गई थीं. इसके दो दिन बाद रविवार को 5 मिनट 2 सेकंड का एक ऑडियो वायरल हुआ है. जो की शहर कांग्रेस अध्यक्ष रवि भदौरिया का बताया जा रहा है.

आदिपुरुष विवाद: क्षत्रिय करणी सेना की मनोज मुंतिशर को धमकी, बोले- घर में घुस के मारेंगे

जानिए जो ऑडियो वायरल हुआ, उसमें क्या बातें हुईं? हालांकि इस वायरल ऑडियो की हम पुष्टि नहीं करते.

पहला व्यक्ति (रवि भदौरिया शहर अध्यक्ष कांग्रेस) - आज साहब ने मुझसे पूछा न्यूसेंस किसने फैलाया. मैंने कहा उज्जैन में एक ही न्यूसेंस नेता है तो उन्होंने कहा कि उसको समझाया नहीं तो मैंने कहा कि क्या समझाएं न्यूसेंस है. ये डॉ साहब से बोलना थोड़ा मजबूत हो, तुम्हारे दोनों दुश्मन चुनाव लड़ रहे हैं. उज्जैन दक्षिण से राजेंद्र वशिष्ठ लड़ रहा है तो उत्तर से माया को लगभग लगभग साहब ने फाइनल कर दिया है. ठीक है मैं बता रहा हूं तुमको अब उसको एक ही व्यक्ति काट सकता है.

दूसरा व्यक्ति
(पार्टी का अज्ञात नेता)- उसके लिए क्या करना है ये बताओ आप तो कैसे काट दोगे उसके लिए क्या करूं बताओ?

पहला व्यक्ति (रवि भदौरिया शहर अध्यक्ष कांग्रेस) - बस यही तो गलती है गलत जगह एनर्जी वेस्ट करी आपने.

दूसरा व्यक्ति

(पार्टी अज्ञात नेता) - बॉस मेरा तो क्या है आया मैसेज तो जाना है. अपना दुश्मन मर रहा है तो दोस्त के साथ जाने में अपन को क्या तकलीफ?
पहला व्यक्ति (रवि भदौरिया शहर अध्यक्ष कांग्रेस) - दुश्मन मर रहा है तो अपने भाई से तो पूछना तो था कि सारा काम उनके कहने पर कर लोगे.
दूसरा व्यक्ति(पार्टी का अज्ञात नेता)- इसमें मेरी क्या गलती मुझे किसी और का कहते वो तो में थोड़े जाता
सुनो
हां
पहला व्यक्ति (रवि भदौरिया शहर अध्यक्ष कांग्रेस) -
ये डॉ की औकात जो हैं? ना वो जीरो हो गई हैं? ज़ीरो। अपनी ### की ताकत लगा लेना तो भी वहां कुछ कर नहीं पाएगा मालूम हैं? क्यों बोए पेड़ बबूल के तो आम कहा से लाओगे? जब रवि भदौरिया को नहीं समझ पाया तो ### तेरेको कौन पूछ रिया वहां पर?

दूसरा व्यक्ति (पार्टी का अज्ञात नेता) -

आप ही बताओ वो तो गुरु रहे है मेरे!
पहला व्यक्ति (रवि भदौरिया शहर अध्यक्ष कांग्रेस)
हां तो गुरु से ### मरा लूं?

दूसरा व्यक्ति (पार्टी का अज्ञात नेता)

नहीं नहीं सही बात है।
पहला व्यक्ति (रवि भदौरिया शहर अध्यक्ष कांग्रेस) - मैं तो डंके की चोंट सुन लो मेरी बात, सही बोलता हूं गलत दिशा, गलत समय और गलत जगह पर तीर नहीं चलाना.
दूसरा व्यक्ति - नहीं सही बात है.
पहला व्यक्ति (रवि भदौरिया शहर अध्यक्ष कांग्रेस)
रवि भदौरिया राजपूत आदमी है ### उंगली करी तो डंडा करूंगा अंदर तक.

मेरी कुछ नहीं होगा ऐसा ठोकुंगा की अंदर से बाहर होगा सीधा.
दूसरा व्यक्ति - मैं तो तुम्हारे साथ हूं.
पहला व्यक्ति (रवि भदौरिया शहर अध्यक्ष कांग्रेस)
कल के बाद ऐसा इंजेक्शन दूंगा की बस अटैक नहीं आ जाए.

दूसरा व्यक्ति - चलो मिलकर बात करेंगे.

पहला व्यक्ति (रवि भदौरिया शहर अध्यक्ष कांग्रेस) - नहीं बता रहा हूं मैं जो सत्य है ये आदमी मिलकर खत्म करता है अपने ही लोगो को. आज तुम सब गए तो नूरी खान का टिकट नहीं हो रहा वहां.

दूसरा व्यक्ति - सही बात है.

पहला व्यक्ति (रवि भदौरिया शहर अध्यक्ष कांग्रेस) - कोई मुस्लिम नेता धार्मिक नगरी में टिकट नहीं ला पाएगा, लेकिन अपन क्यों बदनाम हो गए वहां जाकर.

दूसरा व्यक्ति - सब गए तो में भी चला गया.

पहला व्यक्ति (रवि भदौरिया शहर अध्यक्ष कांग्रेस) - मैं आपको आज से नमस्कार करता हूं मुझसे बिना पूछे गए ठीक है. आपसे नमस्कार करता हूं और वो ब्लॉक अध्यक्ष अभिषेक को भी बताता हूं मैं, मेंने वहां जिंदा रखा है. सबको मेरी खिलाफत से मतलब नहीं है समय है आगे देखते है करता हूं? एक का इलाज तो बाकी सबका हो जाएगा अपने आप.

 

Trending news