CSK VS LSG: चेन्नई और लखनऊ के ये खिलाड़ी जिताएंगे लाखों रुपये! जानिए बेस्ट प्लेइंग 11 टीम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1637749

CSK VS LSG: चेन्नई और लखनऊ के ये खिलाड़ी जिताएंगे लाखों रुपये! जानिए बेस्ट प्लेइंग 11 टीम

IPL 2023 के 6वें मुकाबले में आज महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra singh dhoni) की कप्तानी वाली चैन्नई सुपर किंग्स (CSK) का सामना केएल राहुल की लखनऊ सुपर जाएंट्स (LSG) के साथ चैन्नई के चेपॉक स्टेडियम में होगा.

फाइल फोटो

Today Dream11 team: IPL 2023 के 6वें मुकाबले में आज महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra singh dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का सामना केएल राहुल की लखनऊ सुपर जाएंट्स (LSG) के साथ चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में होगा. गौरतलब है कि चेन्नई अपना पहला मुकाबला हार चुकी है तो वहीं दिल्ली के खिलाफ लखनऊ ने धमाकेदार जीत दर्ज की थी. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि आज का मैच काफी रोमांचक होने वाला है. तो चलिए जानते हैं इस मुकाबले के लिए बेस्ट ड्रीम 11 टीम में आप किन खिलाड़ियों पर दांव लगा सकते हैं

पहले जानिए पिच रिपोर्ट
हम आपको पहले पिच रिपोर्ट इसलिए बता रहे हैं ताकि आप टीम बनाते समय ध्यान रख पाए कि आज पिच बल्लेबाजों की मदद करेगी या फिर गेंदबाजों की.  तो चेन्नई के चेपॉक पिच की बात की जाए तो यहां स्पिनर्स को काफी मदद मिलती है. ऐसे में इस मुकाबले में स्पिनर्स बल्लेबाजों पर हावी होंगे. वहीं ओस भी इस मैदान पर काफी बड़ा रोल निभाती है. तो दूसरी पारी में जो खेलने आएगी, उनको काफी फायदा पहुंच सकता है.

जानिए आपकी ड्रीम 11 टीम

कप्तान - ऋतुराज गायकवाड़
उपकप्तान- मार्कस स्टॉयनसि
विकेटकीपर- निकोलस पूरन
बल्लेबाज- केएल राहुल, डेवॉन कॉन्वे
ऑलराउंडर- जड़ेजा, मोइन अली, कुणाल पांड्या
गेंदबाज- मार्क वुड, रवि विश्वनोई, आवेश खान

दूसरी संभावित 11 
कप्तान - रविंद्र जडेजा
उपकप्तान-  ऋतुराज गायकवाड़
विकेटकीपर - केएल राहुल
ऑलराउंडर- कुणाल पांड्या, मोइन अली
बल्लेबाज- कॉन्वे,  काइल मेयर्स, पूरन
गेंदबाज- मार्ड वुड, दीपक चाहर, रवि बिश्वनोई

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news