Yearly Horoscope: वृषभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा नया साल 2023, पढ़िए वार्षिक राशिफल
Advertisement

Yearly Horoscope: वृषभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा नया साल 2023, पढ़िए वार्षिक राशिफल

Taurus Yearly Horoscope 2023: अब से कुछ दिन बाद से नए साल की शुरुआत हो जाएगी. नए साल में कई प्रमुख ग्रह नक्षत्र कई बार अपनी चाल में परिवर्तन करेंगे. जिसका असर वृषभ राशि वालों के लिए उतार-चढ़ाव वाला रहने वाला है. आइए ग्रह-नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कैसा रहेगा वृषभ राशि के जातकों के लिए आने वाला नया साल 2023...

Yearly Horoscope: वृषभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा नया साल 2023, पढ़िए वार्षिक राशिफल

वृषभ राशि का वार्षिक राशिफल 2023- (Taurus Yearly Horoscope 2023) वृष राशि वालों के लिए नये साल 2023 की शुरुआत बेहद शुभ रहने वाली है. इस वर्ष वृषभ राशि के जातकों पर शनि और गुरु का विशेष प्रभाव पड़ेगा. साल की शुरुआती दौर में आपका मनचाहे जगह ट्रांसफर हो सकती है. इस साल आपको रोजगार के नए अवसर मिलेंगे. जून से नवंबर के बीच आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. प्रेम संबंध मधूर होंगे. वैवाहिक दृष्टिकोण से नया साल 2023 आपके लिए सुखमय होगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. इस वर्ष आपको शत्रुओं से सावधान रहने की आवश्यकता है.

जनवरी महीने का राशिफल- जनवरी का महीना आपके लिए शुभ रहने वाला है. घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. नौकरी में अच्छे जगह ट्रांसफर हो सकता है. व्यवसाय में तरक्की संभव है.

फरवरी महीने का राशिफल- वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. इस महीने आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा.

मार्च महीने का राशिफल- यह महीना वृषभ राशि वालों के लिए बहुत अच्छा रहने वाला है. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. प्रेम संबंध में थोड़ी बहुत खटपट हो सकती है. धन के आवग में वृद्धि होगी.

अप्रैल महीने का राशिफल- इस महीने नौकरी में प्रमोशन या इंक्रीमेंट हो सकता है. मित्रों का सहयोग मिलेगा. व्यवसाय में तरक्की के योग हैं. शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा.

मई महीने का राशिफल- इस समय किए गए कार्यों के सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. इस माह आपको सरकारी योजनाओं का लाभ मिल सकता है. नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है.

जून महीने का राशिफल- जून का महीना वृष राशि के जातकों के लिए मिला-जुला रहने वाला है. इस माह आपको शत्रुओं से सतर्क रहने की आवश्यकता है. व्यवसाय मंदा हो सकता है.

ये भी पढ़ेंः Yearly Horoscope: मेष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा साल 2023, जानिए वार्षिक राशिफल

जूलाई महीने का राशिफल- जूलाई महीने का राशिफल आपके लिए खुशनूमा रहेगा. इस समय आपको रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. कार्यक्षेत्र में स्थिति अनुकूल रहेगा. वाहन सुख में वृद्धि होगी.

अगस्त महीने का राशिफल- अगस्त का महीने में खर्चों में वृद्दि होगी. कार्यों में व्यधान उत्पन्न होने से मानसिक रूप से परेशान होंगे. इस समय कोई भी निर्णय सोच-विचारकर लें. दुर्घटना के डर हैं.

सितंबर महीने का राशिफल- सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं को रोजगार के नए अवसर मिलेंगे. विदेश से धन आगमन होगा. वैवाहिकों को संतान सुख की प्राप्ति होगी. अधूरे सपने पूरे होंगे.

अक्टूबर महीने का राशिफल- इस माह प्रेम संबंध मजबूत होंगे. इस माह आपका संपर्क किसी बड़े सेलिब्रिटी से हो सकता है. अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. इस माह आप कोई निर्णय लेने से पहले सोच-विचार लें.

नवंबर महीने का राशिफल- नवंबर का महीना आपके लिए सामान्य रहने वाला है. इस समय लव पार्टनर से किसी बात को लेकर नाराजगी हो सकती है. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. पारिवारिक कलह से परेशान हो सकते हैं.

दिसंबर महीने का राशिफल- यह महीना आपके लिए चुनौतियों भरा हो सकता है. इस समय आप कार्यों में आई व्यवधान से परेशान हो सकते हैं. इस समय आपकी सेहत में गिरावट हो सकती है. ऑफिस में विवाद संभव है.

ये भी पढ़ेंः Shami Plant: भूलकर भी न करें शमी के पौधे से जुड़ी यह गलती, वरना शनिदेव कर देंगे कंगाल

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news