Surya Gochar: सूर्य कर रहे राशि परिवर्तन, वृष, सिंह व कन्या राशि वालों की चमकेगी किस्मत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1300411

Surya Gochar: सूर्य कर रहे राशि परिवर्तन, वृष, सिंह व कन्या राशि वालों की चमकेगी किस्मत

Surya Rashi Parivartan: 17 अगस्त को सूर्य अपनी राशि परिवर्तित करके कर्क राशि से सिंह राशि में गोचर कर रहे हैं, सूर्य के राशि परिवर्तन से कुछ राशि वालों पर विशेष प्रभाव पड़ने वाला है. आइए जानते हैं इन राशियों पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में.

 

Surya Gochar: सूर्य कर रहे राशि परिवर्तन, वृष, सिंह व कन्या राशि वालों की चमकेगी किस्मत

Sun Transit In August 2022:  ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रह नक्षत्र समय-समय पर अपनी राशि परिवर्तित करते रहते हैं, ग्रहों के राशि परिवर्तन का असर मानव जीवन पर पड़ता है. ऐसे में 17 अगस्त को सबसे महत्वपुर्ण ग्रह सूर्य कर्क राशि से सिंह राशि में गोचर करने जा रहे हैं. सूर्य का राशि परिवर्तन कुछ राशियों के लिए बेहद खास रहने वाला है. साथ ही सूर्य के राशि परिवर्तन से वृषभ, सिंह और कन्या राशि वालों के जीवन में बड़ा बदलाव होगा और इनका भाग्योदय हो जाएगा. आइए जानते हैं इनके जीवन में होने वाले बदलावों के बारे में.

वृषः 17 अगस्त से सूर्य तीसरे स्थान में गोचर करेंगे, जिसके चलते वृष राशि के जातकों को अगले एक महीने तक खूब लाभ होगा. इस समय आपके कारोबार में मनचाहा लाभ होगा. इस समय यदि आप कोई कार्य शुरू करते हैं तो उसमें बहुत आसानी से सफलता पा सकते हैं. सूर्य का राशि परिवर्तन आपके नौकरी में स्थानान्तरण करवा सकता है. हालांकि इस समय आप अपने सेहत का विशेष ख्याल रखें.

सिंहः सूर्य सिंह राशि के स्वामी हैं, साथ ही सूर्य का सिंह राशि में गोचर सिंह राशि के जातकों के लिए बेहद लाभदायक रहने वाला है. सूर्य का सिंह राशि में गोचर आपके समाजकि पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि करेगी. इस समय यदि आपका कोई कानूनी मामला फंसा हुआ है तो उसमें फैसला आपके पक्ष में आएगा. 17 अगस्त से अगले 1 महीने तक आपकी किस्मत पूरी साथ देगी. इस समय जीवनसाथी के तरफ से कोई सरप्राइज मिल सकती है.

कन्याः सूर्य कन्या राशि के ग्यारहवें भाव में गोचर कर रहे हैं. सूर्य का सिंह राशि में गोचर कन्या राशि के जातकों के नौकरी में पदोन्नति दिलाएगा. यदि आप इस समय कोई नया कारोबार शुरू करते हैं तो उसमें अवश्य सफलता मिलेगी. इस समय आपका लवपार्टनर आपका पूरा साथ देगा. इस समय आप संतान के कार्यों के चलते समाज में सम्मानित हो सकते हैं. इस समय आपको हर कार्यों में सफलता मिलेगी.

ये भी पढ़ेंः Janmashtami 2022: जन्माष्टमी पर घर ले आएं ये 5 चीजें, लवलाइफ से लेकर कारोबार तक मिलेगी मनचाही सफलता

disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है. 

 

Trending news