Sun Transit In Aries: सूर्य का मेष राशि में गोचर, अचानक धन लाभ से इन 4 राशि वालों की चमकेगी किस्मत
Advertisement

Sun Transit In Aries: सूर्य का मेष राशि में गोचर, अचानक धन लाभ से इन 4 राशि वालों की चमकेगी किस्मत

Surya Gochar 2023 Zodiac Effects: ग्रहों के राजा सूर्य देव आज 14 अप्रैल को मेष राशि में गोचर कर रहे हैं, जिसका असर 4 राशि वालों के लिए बहुत लकी रहने वाला है. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में...

Sun Transit In Aries: सूर्य का मेष राशि में गोचर, अचानक धन लाभ से इन 4 राशि वालों की चमकेगी किस्मत

Sun Transit In Aries 14 April 2023: ज्योतिष शास्त्र में सूर्य देव को ग्रहों का राजा माना गया है. सूर्य जिसके कुंडली में मजबूत होते हैं उनके करियर, व्यापार, ऐश्वर्य, धन संपदा समेत समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होती है. आज यानी 14 अप्रैल को ग्रहों का राजा सूर्य देव अपनी राशि परिवर्ति कर मीन राशि से मेष में गोचर करने जा रहे हैं. सूर्य के इस गोचर का असर 4 राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. आइए जानते हैं कौन-कौन सी हैं वो राशियां...

मेषः ग्रहों के राजा सूर्यदेव मेष राशि में गोचर कर रहे हैं, ऐसे में इस राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. व्यापार में भरपूर लाभ होगा. कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. ऑफिस में प्रमोशन के चांस बनेंगे. यदि आप नौकरी बदलकर दूसरी पकड़ने की सोच रहे हैं तो यह समय शुभ है.

कर्कः सूर्य का मेष राशि में गोचर कर्क राशि के जातकों को भरपुर सफलता दिलाएगा. बिजनेस में तरक्की होगी. ऑफिस में आपका वर्चस्व कायम होगा. यदि आप नया मकान या दुकान लेने का प्लान कर रहे हैं तो यह समय शुभ है. परिवार के साथ सुखद समय व्यतीत करेंगे. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. इस समय अचनाक धन लाभ हो सकता है. 

तुलाः सूर्य के मेष राशि में गोचर से तुला राशि के सफलता के सभी रास्ते खुल गए हैं. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. बिजनेस में सफलता मिलेगी. प्रापर्टी लेने के लिए शुभ समय है. नए नौकरी की तलाश पूरी होगी. वाद-विवाद से बचें. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

धनुः सूर्य का यह गोचर धनु राशि के जातकों को भरपुर लाभ दिलाएगा. परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को मनचाहा परिणाम मिलेगा. इस राशि के जातक यदि नया व्यापार शुरू करना चाह रहे हैं तो यह समय शुभ है. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की सराहना करेंगे. धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा.  

ये भी पढ़ेंः Tulsi Plant: तुलसी के पौधे के पास भूलकर भी न करें ये काम, वरना चली जाएंगी आई लक्ष्मी

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news