स्‍कूल में अचानक रोने-च‍िल्‍लाने लगीं 7 छात्राएं, पास रहने वाले पंडित ने बताई हैरान करने वाली वजह
Advertisement

स्‍कूल में अचानक रोने-च‍िल्‍लाने लगीं 7 छात्राएं, पास रहने वाले पंडित ने बताई हैरान करने वाली वजह

  कटनी जिले के पड़ोसी जिले पन्ना की शाहनगर तहसील के ग्राम पुरैना से एक अनोखा मामला सामने आया है. जहां स्कूल की 7 छात्राएं पीटी करते वक्त चक्कर खा कर अचानक नीचे गिर गई और जोर-जोर से रोने लगी.

स्‍कूल में अचानक रोने-च‍िल्‍लाने लगीं 7 छात्राएं, पास रहने वाले पंडित ने बताई हैरान करने वाली वजह

नितिन चावरे/कटनी:  कटनी जिले के पड़ोसी जिले पन्ना की शाहनगर तहसील के ग्राम पुरैना से एक अनोखा मामला सामने आया है. जहां स्कूल की 7 छात्राएं पीटी करते वक्त चक्कर खा कर अचानक नीचे गिर गई और जोर-जोर से रोने लगी. रोते वक्त छात्राएं चिल्ला भी रही थी.
स्कूल में ऐसा पहली बार हुआ है कि 7 छात्राएं एक ही समय में चक्कर खाकर नीचे गिरी हो. 

बता दें कि स्कूल में जिसने भी ये सब देखा, उसमें अजीब सा डर बैठ गया. वहां मौजूद कुछ लोगों का कहना है कि बच्चियों पर कुछ और भी हो सकता है. यह खबर सुन शाहनगर एसडीएम तहसीलदार मौके पर पहुंच गई और तुरंत ही शाहनगर स्वास्थ केंद्र पहुंचाया गया. जहां से छात्राओं को तुरंत ही जिला चिकित्सालय कटनी रेफर कर दिया गया है.

क्या मोदी सरकार देश के हर परिवार में से एक सदस्य को देगी सरकारी नौकरी? जानिए 'एक परिवार एक नौकरी योजना' का सच

अचानक घबराहट हुई
शासकीय हाई स्कूल पुरैना में क्लास 9th में पड़ने वाली छात्रा मनसा यादव ने बताया कि अचानक से घबराहट हुई और चक्कर आया तो गिर गई. उसके बाद सभी छात्राएं रोने चीखने लगी. रोते वक्त पानी पिलाया और तुलसी खिलाकर हमें अस्पताल भेजा गया.

भूत-प्रेत का साया
स्कूल के पास रहने वाले बुजुर्ग विष्णु प्रसाद ने बताया कि 7 छात्राओं को एक साथ चक्कर आकर आया. बच्चियों पर भूत का साया आ गया था. क्योंकि इतनी बच्ची रोना देखते हुए कभी नहीं रोती है. अस्पताल ले जाने के पहले तांत्रिक के पास झड़वाने ले गए थे, तब थोड़ी राहत मिली. मैं तो स्कूल के पास ही रहता हूं, रात को यहां अजीब-अजीब सी आवाजें आती है, हमें भी डर रहता है लेकिन कभी उठ कर देखा नहीं.

सभी की हालत में सुधार
पन्ना जिले की शाहनगर तहसील की एसडीएम रचना शर्मा ने बताया कि अभी डॉक्टर की टीम उन्हें चेक कर रही है. सभी छात्राएं अभी डॉक्टर की देख-रेख में है. वहीं कटनी जिला कलेक्टर को जानकारी मिली कि पास के जिले की सरकारी स्कूल की छात्राएं बीमार थी और वो स्कूल में पीटी के दौरान चक्कर खाकर गिर पड़ी है. उन्हे देखने जिला अस्पताल पहुंचे और उनका हालचाल जाना डॉक्टर के ऑब्जर्वेशन में सभी छात्राओं को अभी रखा गया है. उनका इलाज चल रहा है सब की हालत में सुधार है.

Trending news