भूत उतारने के चक्कर में तांत्रिक ने तोड़ दी महिला की गर्दन, रीढ़ की हड्डी! अंधविश्वास में गई जान
Advertisement

भूत उतारने के चक्कर में तांत्रिक ने तोड़ दी महिला की गर्दन, रीढ़ की हड्डी! अंधविश्वास में गई जान

तांत्रिकों ने महिला को नींबू और भभूत खाने को दी. इसके बाद तांत्रिकों ने महिला की पिटाई शुरू कर दी. जब महिला के परिजनों ने उन्हें रोका तो उन्होंने कहा कि ऐसे ही वह इलाज करते हैं और कुछ नहीं होगा.

आरोपी तांत्रिक

आशीष श्रीवास/बालाघाटः मध्य प्रदेश के बालाघाट में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां अंधविश्वास के चलते एक महिला की जान चली गई. आरोप है कि तांत्रिक ने भूत उतारने के चक्कर में महिला को इतना पीटा की उसकी मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. मेडिकल जांच में पता चला है कि तांत्रिक ने पीट-पीटकर महिला के शरीर की कई हड्डियां तोड़ दीं. जिससे महिला की मौत हो गई.

अंधविश्वास पड़ा जान पर भारी
घटना बालाघाट के कटंगी थाना क्षेत्र के गांव चिचगांव कोल्हापुर की है. यहां रहने वाली 40 वर्षीय महिला गीताबाई बाहेष्वर की नवरात्रि त्योहार के बाद से तबीयत खराब चल रही थी. परिजनों को शक हुआ कि महिला पर किसी प्रेतआत्मा का साया हो सकता है. इसलिए वह महिला को लेकर खजरी में रहने वाले एक तांत्रिक जूनियर मात्रे और टामलाल बाहेश्वर के पास पहुंचे. 

तांत्रिकों ने महिला को नींबू और भभूत खाने को दी. इसके बाद तांत्रिकों ने महिला की पिटाई शुरू कर दी. जब महिला के परिजनों ने उन्हें रोका तो उन्होंने कहा कि ऐसे ही वह इलाज करते हैं और कुछ नहीं होगा. इसके बाद तांत्रिकों ने महिला को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया. महिला बचाने की गुहार लगाती रही लेकिन तांत्रिकों ने एक नहीं सुनी और महिला को इतनी बुरी तरह पीटा कि उसकी पसलियां, गर्दन और रीढ़ की हड्डी टूट गई. साथ ही महिला के हृदय और फेफड़ों पर भी चोट के निशान हैं. 

पिटाई के बाद जब महिला बेहोश हो गई तो तांत्रिकों ने परिजनों को उसे डॉक्टर के पास ले जाने को कहा. हालांकि तब तक बहुत देर हो गई थी क्योंकि जब परिजन महिला को लेकर डॉक्टर के पास पहुंचे तो डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को शिकायत की. पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.  

Trending news