Sidharth Kiara Wedding: एक-दूजे के हुए सिद्धार्थ-कियारा की पहली तस्वीरें आईं सामने, यहां देखें
Advertisement

Sidharth Kiara Wedding: एक-दूजे के हुए सिद्धार्थ-कियारा की पहली तस्वीरें आईं सामने, यहां देखें

sidharth malhotra kiara advani wedding: बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब पति-पत्नी हैं। उन्होंने मंगलवार को राजस्थान में शादी की है.

 

Sidharth Kiara Wedding Pics

Sidharth Kiara Wedding Pics: अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Actor Sidharth Malhotra and actress Kiara Advani) राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस (Suryagarh Palace of Rajasthan) में शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों ने कुछ सालों तक एक दूसरे को डेट किया और कहा जाता है कि डेटिंग की  शुरुआत उनकी हिट फिल्म शेरशाह  (shershah movie)  की शूटिंग के दौरान हुई थी. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपनी शादी की पहली आधिकारिक तस्वीरें शेयर की हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

 

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा हैं कि दोपहर 2 बजे से 4 बजे के बीच सिद्धार्थ और कियारा ने सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधे चुके हैं. इन दोनों की शादी की तस्वीरों का फैंस दोपहर से ही से इंतजार कर रहे थे. शादी से पहले ही सोशल मीडिया पर सूर्यगढ़ पैलेस (Suryagarh Palace) के अंदर के कई वीडियोज वायरल हो रहे थे. ये पैलेस फूलों से सजा हुआ नजर आ रहा था. वहीं संगीत सेरेमनी में पिंक कलर की रोशनी से जगमगाता हुआ दिखा.अब सितारों ने अपनी एक झलक दिखाने के लिए फैंस का इंतजार थोड़ा लंबा कर दिया और काफी देर बाद शादी के बाद की पहली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये सितारे शादी के बाद तुरंत हनीमून के लिए रवाना नहीं होंगे. जिसकी वजह सिद्धार्थ के कुछ वर्क कमिटमेंट्स हैं.

ऐसे शुरू हुई कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की डेटिंग 
फिल्म शेरशाह (shershah movie) में काम करने के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Siddharth Malhotra and Kiara Advani) को प्यार हो गया और दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. फिल्म में उनकी केमिस्ट्री को उनके तमाम फैंस ने पसंद किया था. बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और उनकी को-स्टार कियारा आडवाणी की फिल्म शेरशाह ब्लॉकबस्टर हिट (Sidharth Malhotra and his co-star Kiara Advani's Shershaah blockbuster hit) रही थी.अब दोनों कपल ने शादी कर ली.

Trending news