Shivraj Cabinet Meeting: शिवराज कैबिनेट की अहम बैठक आज, इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1561111

Shivraj Cabinet Meeting: शिवराज कैबिनेट की अहम बैठक आज, इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj singh chouhan) आज कैबिनेट बैठक करेंगे. आपको बता दें कि इस बैठक के जरिए कई बड़े फैसले लिए जाएंगे. ये बैठक सुबह 11.30 बजे होगी. कैबिनेट की बैठक (cabinet meeting) में कई प्रस्तावों पर लग सकती आज मुहर लग सकती है.

Shivraj Cabinet Meeting: शिवराज कैबिनेट की अहम बैठक आज, इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

Shivraj cabinet meeting: मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj singh chouhan) आज कैबिनेट बैठक करेंगे. आपको बता दें कि इस बैठक के जरिए कई बड़े फैसले लिए जाएंगे. ये बैठक सुबह 11.30 बजे होगी. कैबिनेट की बैठक (cabinet meeting) में कई प्रस्तावों पर लग सकती आज मुहर लग सकती है. वहीं अवैध कॉलोनी में रह रहे गरीब लोगों को विकास शुल्क में 80 फीसदी छूट और अवैध कॉलोनी को वैध कराने के नियम को मंजूरी के लिए बैठक में प्रस्ताव रखा जाएगा.

News Today: MP में आज राशन वितरण व्यवस्था होगी ठप्प, छत्तीसगढ़ में सहायक शिक्षकों का आज से आंदोलन, जानें मुख्यमंत्रियों के कार्यक्रम

इन प्रस्तावों पर लगेगी मुहर
कैबिनेट की बैठक में कई प्रस्तावों पर मुहर लग सकती है. जिसमें...

- पंप हाइड्रो स्टोरेज परियोजनाओं को बढ़ावा देने को लेकर कैबिनेट में हो सकती है चर्चा.
- उच्च न्यायालय जबलपुर के परीक्षा प्रकोष्ठ के लिए बीस पदों के सृजन के प्रस्ताव पर चर्चा.
- जल संसाधन विभाग मल्हारगढ़ वृहद उदहन सिंचाई परियोजना मंजूरी का प्रस्वाव.
- सूचना प्रौद्योगिकी क्षेत्र में निवेश को प्रोत्साहित करने के लिए लागू मध्य प्रदेश आइटी निवेश प्रोत्साहन नीति 2016 को बढाने के प्रस्ताव पर कैबिनेट में चर्चा संभव है.  विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग कैबिनेट में रख सकता है प्रस्ताव...

अवैध कॉलोनियों को वैध करने के नियम
बता दें कि मध्यप्रदेश की अवैध कॉलोनियों को वैध करने के नए नियमों को आज होने वाली कैबिनेट बैठक में रखा जाएगा. सीएम की अध्यक्षता में राज्य मंत्रालय नए नियमों को मंजूरी के लिए प्रस्ताव रखेगा. गौरतलब है कि शिवराज सरकार ने 2022 जनवरी में अवैध कॉलोनी को वैध करने के नियम तय किए थे, जिसमें अब फिर बदलाव किया जाएगा.

Trending news