अपने अतीत पर क्या बोले सिंधिया ? पत्रकार के सवाल पर दिया बेबाक जवाब
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1203366

अपने अतीत पर क्या बोले सिंधिया ? पत्रकार के सवाल पर दिया बेबाक जवाब

जबलपुर में आयोजित गरीब कल्याण सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिरकत की. इस दौरान कांग्रेस के बारे में सवाल पूछने पर उन्होंने कहा कि वो मेरा अतीत है आप मेरे आज और कल पर सवाल करें.

अपने अतीत पर क्या बोले सिंधिया ? पत्रकार के सवाल पर दिया बेबाक जवाब

जबलपुर: शहर में आयोजित गरीब कल्याण सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिरकत की. कार्यक्रम की शुरुआत ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कन्या पूजन से की. मानस भवन में आयोजित किए गए इस भव्य कार्यक्रम में बीजेपी के तमाम पदाधिकारी कार्यकर्ता और बड़ी संख्या में आम जनता शामिल हुई. इस मौके पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर सवाल करने पर कहा कि वो मेरा अतीत है.

जनता के लिए जुटी मोदी सरकार
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि आज एक महत्वपूर्ण दिवस है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के 8 साल पूरे हुए हैं. सरकार जन कल्याण गरीब कल्याण के लिए पूरी तरह से समर्पित है. 8 साल की इस सफर में रोजाना तेजी आ रही है. कोरोना काल का सामना हमने पूरी ताकत से किया है. इसके बावजूद भी देश की आर्थिक विकास में तेजी देखी गई है. सिंधिया ने कहा कि सभी योजनाओं का 100% लाभ जनता को प्राप्त हो यही सरकार का लक्ष्य है.

   किस सवाल पर टिप्पणी करने से मना किया सिंधिया ने ?

मेरे आज और भविष्य पर करें सवाल
वर्तमान में कांग्रेस के हालातों पर कुछ भी बोलने से साफ इनकार कर दिया. सिंधिया से जब यह सवाल पूछा गया कि देश में कांग्रेस के वर्तमान के हालातों को किस तरह से देखते हैं. इसपर उन्होंने कहा कि जो मेरा अतीत है उस पर मैं कोई भी टिप्पणी करना नहीं चाहता. मैं मेरे जीवन के अतीत पर कुछ भी नहीं कहूंगा. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि आप चाहे तो मेरे आज और मेरे भविष्य पर सवाल करें.

   LIVE TV

Trending news