विंध्य में फिर दिखी BJP में बगावत, इस नेता ने छोड़ी पार्टी, BSP के टिकट पर लड़ सकते हैं चुनाव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1884651

विंध्य में फिर दिखी BJP में बगावत, इस नेता ने छोड़ी पार्टी, BSP के टिकट पर लड़ सकते हैं चुनाव

MP Assembly Elections: एमपी के चुनावी समर में बगावत का दौर भी जारी है, विंध्य अंचल में एक और बीजेपी नेता ने बागी तेवर दिखाते हुए पार्टी छोड़ दी है. 

सतना बीजेपी में बगावत

MP Assembly Elections: मध्य प्रदेश में चुनाव से पहले दलबदल का खेल जारी है. विंध्य अंचल में एक और बीजेपी नेता ने पार्टी से इस्तीफा देकर बीजेपी का दामन थाम लिया है. माना जा रहा है कि वह बसपा की तरफ से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे.  

सुभाष शर्मा ने छोड़ी पार्टी 

दरअसल, सतना जिले की चित्रकूट विधानसभा सीट से बीजेपी के दावेदार सुभाष शर्मा उर्फ डोली ने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. डोली ने अपना त्याग पत्र भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी  शर्मा और जिला अध्यक्ष को भेज दिया है. हालांकि उन्होंने इस्तीफा देने के बाद चित्रकूट से चुनाव लड़ने का भी ऐलान कर दिया है. 

इस वजह से छोड़ी पार्टी 

बीजेपी ने पहली सूची में चित्रकूट विधानसभा से पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह गहरवार को टिकट दिया है, ऐसे में टिकट के दावेदार सुभाष शर्मा नाराज थे. लिस्ट आने के बाद एक माह तक चित्रकूट में भ्रमण किया और अब पार्टी छोड़कर अन्य दल से चुनाव में उतरने का ऐलान किया. बता दें कि सुभाष शर्मा 2014 में हुए लोकसभा चुनाव के मतदान के दो दिन पूर्व कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी का दामन थामा था. कांग्रेस छोड़ने की वजह उन्होंने सीनियर कांग्रेस नेता अजय सिंह से नाराजगी बताई थी. 

बीएसपी से लड़ सकते हैं चुनाव 

बताया जा रहा है कि सुभाष शर्मा की हाल ही में बीएसपी से नजदीकियां बढ़ी है और वह जल्द ही बीएसपी में शामिल होंगे. सुभाष शर्मा का कहना है कि बीजेपी में अब अहम आ चुका. ऐसे व्यक्ति को टिकट दी है जो पांच में चार चुनाव हार चुकें हैं, उन्हे फिर चित्रकूट में थोपा गया, जबकि चित्रकूट विकास से काफी पीछे है. ऐसे में चित्रकूट के जनता की मांग पर वो अन्य दल से चुनाव लड़ेगे और जीतेगे भी. बीजेपी की जमानत तक जब्त होने की बात कही है. 

ये भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश की इन विधानसभा सीटों पर BJP की मजबूत पकड़, यहां सालों से कांग्रेस को जीत का इंतजार

Trending news