MP News: सरपंच के परिवार ने युवक का किया अपहरण, फिर निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा; वीडियो वायरल
Advertisement

MP News: सरपंच के परिवार ने युवक का किया अपहरण, फिर निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा; वीडियो वायरल

Rewa News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले के एक गांव की महिला सरपंच के पति द्वारा एक युवक का अपहरण कर निर्वस्त्र हालत में बंधक बनाकर बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 

MP News: सरपंच के परिवार ने युवक का किया अपहरण, फिर निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा; वीडियो वायरल

अजय मिश्रा/रीवा: मध्यप्रदेश के रीवा जिले से सरपंच के परिवार द्वारा एक युवक को निर्वस्त्र कर पीटने का मामला सामने आया है. बता दें कि सरपंच के परिवार ने एक युवक का अपहरण कर उसको घर में निर्वस्त्र हालत में बंधक बनाकर पीटा है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. बता दें कि हनुमना थाने के पिपराही में रहने वाले जयप्रकाश गुप्ता की गांव में ही एक दुकान है. पीडि़त के साथ गांव के ही महिला सरपंच के पति ने मारपीट की है. आरोपी उसे जबरदस्ती दुकान से उठा ले गया था और घर में बंधक बना लिया.

कपड़े उतारकर की मारपीट
अपहरण कर आरोपी ने युवक के कपड़े घुटने तक उतार दिये और उसे अर्धनग्न हालत में खड़ा कर दिया. आरोपी उसके चेहरे पर मुक्के बरसाता रहा. काफी देर तक उसके साथ मारपीट की. इस दौरान पीडि़त युवक सफाई देता रहा लेकिन आरोपी उसकी बात सुनने को तैयार नहीं था और उसके साथ जानवरों की तरह मारपीट करता रहा. काफी देर तक सरपंच पति उसको बंधक बनाए हुए था और बाद में उसे धमकाते हुए भगा दिया. अर्धनग्न हालत में युवक आरोपी के घर में खड़ा रहा और शर्मसार हो रहा था. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसके बाद पु़लिस ने उसे संज्ञान में लिया है. पुलिस अब वीडियो की जांच में जुटी हुई है. आरोपी पेशे से शिक्षा विभाग में बाबू बताया जा रहा है.

दो साल पुराना बताया जा रहा वीडियो
जानकारी के अनुसार वीडियो करीब दो साल पुराना बताया जा रहा है. सरपंच पति का युवक से पैसों के लेनदेन और जमीन से जुड़े किसी मामले को लेकर विवाद था जिस पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट की थी. आरोपी की गांव में इस कदर दबंगई थी की पीडि़त ने मारपीट की शिकायत थाने में दर्ज करवाने की हिम्मत नहीं जुटाई. वीडियो संज्ञान में आने के बाद एसपी ने तत्काल हनुमना पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिये. हनुमना पुलिस ने पीडि़त को ढूंढकर उससे शिकायत की और आरोपी के जवाहर सिंह गोड़ के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

यह भी पढ़ें: MP NEWS: कर्ज ने ली जिस परिवार की जान, एक सप्ताह बाद उसी घर में चोरी, अब उठा ये सवाल?

वहीं इस पूरे मामले को लेकर रीवा पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह का कहना है कि, वीडियो 2 साल पुराना है. फरियादी के शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मारपीट की धारा सहित अन्य धाराओं के साथ मामला दर्ज कर तीनों को जेल भेज दिया गया. मारपीट होने की वजह फरियादी के अनुसार जमीनी विवाद और पैसे का लेनदेन होना बताया जा रहा है.

Trending news