Indore News: हिंदू संगठन के कार्यकर्ता को मिला उर्दू में लिखा धमकी भरा पत्र, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Indore News: हिंदू संगठन के कार्यकर्ता को मिला उर्दू में लिखा धमकी भरा पत्र, जांच में जुटी पुलिस

Indore News: जिले में एक हिन्दू संगठन के कार्यकर्ता को धमकी भरा पत्र मिला. मिली जानकारी के अनुसार उर्दू भाषा में लिखा पत्र एक कार के वाइपर पर मिला. हिन्दू संगठन कार्यकर्ता की शिकायत के बाद पुलिस जांच कर रही है.

Indore News

शिव शर्मा/इंदौर: जिले (Indore News) में एक बार फिर हिंदू संगठन के वरिष्ठ कार्यकता (Hindu organization Received threatening letter) को धमकी भरा पत्र मिला है. उसकी कार की वाइपर में किसी ने चुपके से ये पत्र लगाया था. पूरे मामले की शिकायत तिलक नगर थाने (Tilak Nagar police station) में दर्ज गई है, पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर जांच भी शुरू कर दी है.बता दें कि हिंदू संगठनों से जुड़े लोगों को पहले भी इस तरह के पत्र और धमकी मिल चुकी हैं.

उर्दू में लिखे पत्र में दी गई धमकी
इंदौर में विश्व हिंदू परिषद से जुड़े एक कार्यकर्ता को धमकी भरा पत्र मिलने का मामला सामने आया है. दरअसल, बताया जा रहा है कि विश्व हिंदू परिषद के प्रांत प्रचार प्रमुख संतोष शर्मा अपने निजी कार्य से शहर में भ्रमण कर रहे थे, तभी उसके चार पहिया वाहन पर उर्दू में लिखा एक पत्र मिला,जिसमें उन्हें तमाम तरह की धमकियां दी गईं. 

Digvijay Singh Got Angry: Rahul Gandhi के बाद दिग्विजय सिंह भी पत्रकार पर भड़के, उम्र के सवाल पर आया गुस्सा

पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया 
विश्व हिंदू परिषद से जुड़े कार्यकर्ता को धमकी भरे पत्र मिलने के इस मामले में पत्र मिलने के बाद फरियादी द्वारा पूरे मामले की तहरीर तिलक नगर थाने में दर्ज करायी गयी है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू कर दी है. 

पहले भी खुलेआम धमकी देने की घटनाएं हो चुकी हैं
बता दें कि बताया जा रहा है कि विश्व हिंदू परिषद से जुड़े किसी कार्यकर्ता को धमकी भरा पत्र मिलने का यह कोई पहला मामला नहीं है.इससे पहले भी कई हिंदू संगठनों से जुड़े कार्यकर्ताओं को धमकी भरे पत्र भेजे जा चुके हैं. बदमाशों द्वारा पत्र के माध्यम से खुली धमकी देने की घटनाएं सामने आई हैं.

Trending news