Sagar News: मौत का कुआं! स्कूल बंक कर पहुंच गए नहाने, दोनों छात्रों की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1444604

Sagar News: मौत का कुआं! स्कूल बंक कर पहुंच गए नहाने, दोनों छात्रों की मौत

Sagar  2 Students Died In Well: सागर में स्कूल से कुएं में नहाने गए दो छात्रों की डूबने से मौत हो गई.कुएं में तलाशी में दोनों बच्चों के शव मिले.

 

Sagar Students Death

अतुल अग्रवाल/सागर: शाहगढ़ ब्लाक के जालमपुर गांव (Jalampur village of Shahgarh) के शासकीय स्कूल में बुधवार को लंच के समय कुएं में नहाने गए दो विद्यार्थियों को डूबने से मौत हो गई.बच्चों की मौत के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है.जिसके बाद बच्चों की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.जहां बच्चों के शवों को निकाला गया. उन्हें तत्काल बंडा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Banda Community Health Center) लाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

कुएं में नहाने के लिए चले गए
जानकारी के मुताबिक जालमपुर (Jalampur) गांव के सरकारी स्कूल में बुधवार को दोपहर में मध्याह्न भोजन के लिए लंच हुआ. लंच में सभी बच्चों ने खाना खाया.इस दौरान 12 वर्षीय देवी पिता सुदामा विश्वकर्मा (Devi father Sudama Vishwakarma) व 13 वर्षीय ओम पिता प्रभु रावत (Om Rawat) स्कूल से करीब दो सौ मीटर दूरी पर स्थित कुएं में नहाने के लिए चले गए. बता दें कि नहाने के दौरान अज्ञात कारण की वजह से यह बच्चे डूब गए.वहीं इस बात से स्कूल के बच्चे व शिक्षक पूरी तरह अनजान थे.

Satna News: कलियुगी मां का नहीं कांपा कलेजा! नवजात बच्ची को अस्पताल में छोड़कर भागी

कुएं की तलाश में दोनों बच्चों के शव मिले
दोपहर के भोजन के बाद जब स्कूल फिर से शुरू हुआ और बच्चे वापस नहीं पहुंचे तो अतिथि शिक्षकों ने दोपहर में ली जाने वाली हाजिरी में उनकी उपस्थिति लगा दी, लेकिन अन्य विद्यार्थियों ने बताया कि ओम व दमोदर का बस्ता स्कूल में ही रखा है.इसके बाद जब स्कूल न आने की खबर पहुंचाई गई तो वे गांव में भी नहीं मिले.इसके बाद पता चला कि वे करीब दो मीटर दूर खेत में बने बगैर मुंडर के कुएं की ओर गए थे.जहां उन्होंने नहाया.इसके बाद सभी लोग हरकत में आए और कुएं में तलाश की गई तो दोनों बच्चों के शव मिले.बच्चों के शव मिलते ही ब्लाक स्तर से भी अधिकारी मौके पर पहुंच गए.

Trending news