मतदान कर्मचारियों को दिया गया घटिया खाना, पीठासीन अधिकारी ने खाने से किया मना
Advertisement

मतदान कर्मचारियों को दिया गया घटिया खाना, पीठासीन अधिकारी ने खाने से किया मना

निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर में मतदान कर्मचारियों ने घटिया खाना दिए जाने का लगाया आरोप, कर्मचारियों ने कहा कि उन्हें बासा और सड़ा दिया गया खाना, पीठासीन अधिकारी और कर्मचारियों ने खाना खाने से मना कर दिया है.

मतदान कर्मचारियों को दिया गया घटिया खाना, पीठासीन अधिकारी ने खाने से किया मना

निवाड़ी: पृथ्वीपुर में निकाय चुनाव के लिए ड्यूटी पर आए मतदान कर्मचारियों ने घटिया खाना दिए जाने का आरोप लगाया है. कर्मचारियों ने कहा कि उन्हें बासा और सड़ा  खाना दिया गया है. इसके बाद पीठासीन अधिकारी और कर्मचारियों ने खाना खाने से मना कर दिया. इन सभी कर्मचारियों को ड्यूटी नगरीय निकाय चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिए लगाई गई है.

पृथ्वीपुर के मतदान केंद्र क्रमांक चार का मामला
कर्मचारियों की ड्यूटी, पृथ्वीपुर के मतदान केंद्र क्रमांक चार लगाई गई है. यहीं पर पीठासीन अधिकारी और कर्मचारियां ने खाने को लेकर विरोध किया है. हालांकि पृथ्वीपुर सीएमओ का कहना है की खाना ठीक है. कही कोई खराबी नहीं है. सब सब कुछ ठीक है.

ये भी पढ़ें: इंदौर में गोलीबारी, सरपंच के बेटे को कार सवार बदमाशों ने बनाया निशाना

सुरक्षा के लिए पुलिस के पूरे इंतजाम
बता दें पृथ्वीपुर में नगरीय निकाय निर्वाचन का द्वितीय चरण 13 जुलाई को पृथ्वीपुर व जेरोन में हैं. मतदान के लिए निवाड़ी जिला प्रशासन की तैयारियां पूर्ण हो चुकी हैं. निवाड़ी पुलिस अधीक्षक तुषारकांत विद्यार्थी ने पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों को सुरक्षा व्यवस्था संबंधी दिशा निर्देश देकर कर्तव्य स्थल पर रवाना किया है.

ये भी पढ़ें: सतना के लाल को गार्ड ऑफ ऑनर के साथ दी गई अंतिम विदाई, गांव में उमड़ा जनसैलाब

द्वितीय चरण को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए कुल 32 पुलिस मोबाइल जिनमें तीन जोनल मोबाइल, 9 पुलिस थाना मोबाइल, 11 पुलिस सेक्टर मोबाइल, 4 क्यूआरटी मोबाइल और 5 सेक्टर मोबाइल को निर्देशित कर लगातार भ्रमण के लिए रवाना किया गया है.

LIVE TV

Trending news