Rewa Plane crash: मंदिर के शिखर से टकराया प्लेन, एक पायलट की मौत, एक गंभीर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1516462

Rewa Plane crash: मंदिर के शिखर से टकराया प्लेन, एक पायलट की मौत, एक गंभीर

Rewa Plane Crash: रीवा से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक प्लेन मंदिर के शिखर से टकरा गया. जिससे एक पायलट की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक घायल बताया जा रहा है. बता दें कि निजी प्रशिक्षण कंपनी का प्लेन मंदिर की गुंबद और बिजली तारों से टकराया है.

Rewa Plane crash: मंदिर के शिखर से टकराया प्लेन, एक पायलट की मौत, एक गंभीर

Rewa Plane Crash​: रीवा से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक प्लेन ( Rewa plane crashes) मंदिर की शिखर से टकरा गया.  जिससे एक पायलट (Pilot dead)  की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक घायल बताया जा रहा है. बता दें कि निजी प्रशिक्षण कंपनी का प्लेन मंदिर की गुंबद और बिजली तारों से टकराया है. घटना रीवा के ग्रामीण क्षेत्र की बताई जा रही है.

fallback

पायलट अस्पताल में भर्ती 
प्लेन टकराने के बाद एक पायलट की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक पायलट गंभीर रुप से घायल बताया जा रहा है. जिसे संजय गांधी अस्पताल में एडमिट कराया गया है. इस हादसे में प्लेन के परखच्चे उड़ गए जबकि मंदिर के गुंबद से टकराने के बाद घर के आंगन में प्लेन जा गिरा.

कोहरे का कारण हादसा!
वहीं प्रारंभिक जांच में हादसे का कारण कोहरा बताया जा रहा है. पल्टन कंपनी का ये प्लेन छात्रों को प्रशिक्षण (plane crashes during training) देता था. ऐसे में देर रात 11.30 बजे प्लेन के पायलट कैप्टन विमल कुमार छात्र सोनू को प्रशिक्षण दे रहे थे. उसे दौरान रात को उड़ान भरने के बाद प्लेन मंदिर से टकरा गया. मंदिर से टकराने के बाद जोरदार धमाका हुआ और प्लेन का मलबा चारों तरफ बिखर गया.

मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने बताया कि जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस प्रशासन इकबाल पहुंच गया है. एरिया को पूरी तरह से कवर कर लिया गया है. ताकि जो कंपनियां जांच करती है उनका काम प्रभावित ना हो हादसे में एक की मौत हो गई है एक का इलाज संजय गांधी में चल रहा है.

खबर अपडेट की जा रही...

Trending news