दोस्त के साथ मंदिर दर्शन करने गई थी युवती, बंधक बनाकर 6 लोगों ने किया गैंगरेप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1356746

दोस्त के साथ मंदिर दर्शन करने गई थी युवती, बंधक बनाकर 6 लोगों ने किया गैंगरेप

Rewa Gang Rape: रीवा में अष्टभुजी माता मंदिर घूमने गई किशोरी को आधा दर्जन युवकों ने अपनी हवस का शिकार बनाया है. पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी की तलाश जारी है.

सांकेतिक फोटो

अजय मिश्रा/रीवा: रीवा के नईगढ़ी थाना क्षेत्र से एक खौफनाक वारदात सामने आई है. यहां पर अपने दोस्त के साथ अष्टभुजी माता मंदिर घूमने गई किशोरी को आधा दर्जन युवकों ने अपनी हवस का शिकार बनाया है. मंदिर के समीप ही किशोरी अपने दोस्त के साथ बैठ कर बात कर रही थी, तभी आधा दर्जन युवक वहां पहुंचे और युवक के सामने किशोरी को घसीटकर जल प्रपात की ओर ले गए और उसके साथ एक-एक कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

Chandigarh university: 60 लड़कियों के MMS वायरल वीडियो पर पुलिस का बड़ा बयान, जानिए

इस वारदात के बाद दरिंदो ने किशोरी के साथ मारपीट की और मोबाइल सहित उसकी पायल लेकर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और आरोपियों की तलाश जारी कर दी. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

दोस्त के साथ मंदिर पहुंची थी युवती
दरअसल जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत बहुती जलप्रपात स्थित अष्ठ भुजी माता मंदिर का है. यहां शनिवार को एक किशोरी अपने दोस्त के साथ मंदिर घूमने आई थी. मंदिर में दर्शन करने के बाद वह पास बैठकर आपस में बात कर रहे थे, तभी आधा दर्जन बदमाश भी वहां पहुंच गए. इस दौरान वे किशोरी और उसके दोस्त को बेवजह डराने धमकाने लगे, बाद में आरोपी किशोरी के दोस्त के सामने ही उसे घसीटते हुए जलप्रपात की ओर ले गए. जहां बारी बारी से सभी बदमाशों ने किशोरी के साथ रेप किया. घटना के बाद आरोपियों ने किशोरी को तकरीबन एक घंटे तक बंधक बनाए रखा.

6 लड़कों ने किया रेप
मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने बताया कि, "किशोरी अपने दोस्त के साथ अष्टभुजी माता मंदिर घूमने के लिए गई थी. तभी वहां 6 लोग पहुंचे और किशोरी और उसके दोस्त को डराने धमकाने लगे. बाद में आरोपियों ने किशोरी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. सभी आरोपी नईगढ़ी थाना क्षेत्र के निवासी हैं. पुलिस ने दो आरोपियों को राउंडअप कर लिया है बाकी अन्य की तलाश जारी है.

Trending news