लोकसभा का चुनाव से पहले BAP विधायक पर FIR, पुलिस कर रही कमलेश्वर डोडियार की तलाश
Advertisement

लोकसभा का चुनाव से पहले BAP विधायक पर FIR, पुलिस कर रही कमलेश्वर डोडियार की तलाश

FIR On Kamleshwar Dodiyar: विधानसभा चुनाव 2023 के बाद पापुलर हुए BAP विधायक के खिलाफ FIR दर्द हुआ है. उनपर 1 करोड़ रुपये की अवैध वसूली के आरोप लगे हैं.

लोकसभा का चुनाव से पहले BAP विधायक पर FIR, पुलिस कर रही कमलेश्वर डोडियार की तलाश

Kamleshwar Dodiyar Case: रतलाम। लगातार विरोध प्रदर्शन और अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले रतलाम के सैलाना से विधायक कमलेश्वर डोडियार पर एफआईआर दर्ज हो चुकी है. अब पुलिस सैलाना विधायक कमलेश्वर डोडियार की तलाश कर जल्द गिरफ्तारी करेगी. डोडियार के खिलाफ 323, 294, 506, 327,384, 34 अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज हुआ है. उनपर 1 करोड़ रुपये की अवैध वसूली के आरोप लगे हैं.

प्रतिनिधी पर भी मामला
पुलिस अधीक्षक राहुल लोढा ने बताया कि बाजना के तपन राय ने शिकायत की थी कि उनसे विधायक कमलेश्वर डोडियार ने 1 करोड़ की मांग की थी. इसे लेकर एसडीओपी सैलाना को जांच सौंपी गई थी. जांच के बाद अब विधायक कमलेश्वर डोडियार पर अलग-अलग धाराओं 323, 294, 506, 327,384, 34 में प्रकरण दर्ज किया गया है. विधायक के साथ विधायक प्रतिनिधि दशरथ डिंडोर पर भी मामला दर्ज हुआ है.

ये भी पढ़ें: किसानों के सहारे 2024 जीत की तैयारी, 8 मार्च को रायपुर में बनेगा BJP का मेगा प्लान

विधायक ने दी थी धमकी
6 दिन पूर्व विधायक कमलेश्वर डोडियार बाजना के मेडिकल स्टोर पर पहुंचे थे. मेडिकल स्टोर पर अवैध तरीके से इलाज की जांच को लेकर स्वास्थ्य विभाग को शिकायत की और 2 घंटे तक मेडिकल स्टोर डटे रहे. लेकिन इसके बाद 24 फरवरी को मेडिकल स्टोर संचालक तपन राय ने एसपी कार्यालय पहुंचकर शिकायत आवेदन दिया था और बताया था कि विधायक कमलेश्वर डोडियार ने सैलाना स्थित विधायक निवास पर बुलाकर 1 करोड़ की मांग की थी और धमकी दी थी कि नहीं दिए तो इलाके मे रहने नही दूंगा.

एसपी ने कही गिरफ्तारी की बात
शिकायत के बाद एसपी राहुल लोढा ने सैलाना एसडीओपी को जांच सौंपी थी. जांच के बाद अब गुरुवार को सैलाना थाने में विधायक कमलेश्वर डोडियार पर एफआईआर दर्ज हुई है. एसपी ने जल्द विधायक के गिरफ्तारी और अग्रिम कार्रवाई की बात कही है.

ये भी पढ़ें: लेपर्ड स्टेट हैं हम! MP की बादशाहत बरकरार, जानिए देश में तेंदुओं की गणना के आंकड़े

बाप पार्टी से हैं विधायक
मध्यप्रदेश चुनाव परिणाम आने के बाद जहां प्रदेश की 229 सीटों पर बीजेपी और कांग्रेस के प्रत्याशियों ने कब्जा किया है. वहीं सैलाना विधानसभा सीट पर एकमात्र तीसरी पार्टी भारत आदिवासी पार्टी के उम्मीदवार कमलेश डोडियार ने जीत दर्ज की थी. डोडियार की जीत अनापेक्षित थी.

Trending news