सड़क पर घूम रहे खुले मवेशियों पर भड़के कलेक्टर, रतलाम निगम कमिश्नर को लगाई फटकार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1463447

सड़क पर घूम रहे खुले मवेशियों पर भड़के कलेक्टर, रतलाम निगम कमिश्नर को लगाई फटकार

रतलाम में कलेक्टर पैदल भ्रमण कर रहे थे इस दौरान सड़क पर हुए अतिक्रमण को लेकर उनका गुस्सा सड़क पर ही कमिश्नर पर फूटा और कलेक्टर ने सड़क पर ही नगर निगम कमिश्नर को खरी खोटी सुना दी.

सड़क पर घूम रहे खुले मवेशियों पर भड़के कलेक्टर, रतलाम निगम कमिश्नर को लगाई फटकार

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम: कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी 2 घंटे तक सड़क पर 5 किलोमीटर के लगभग पैदल भ्रमण किया, शाम 5 बजे से रात 7 तक शहर के व्यस्तम बाजार में निकले कलेक्टर ने शहर के कई अस्थायी अतिक्रमण को हटाकर मार्ग को सुगम करवा रहे थे. इसी दौरान कलेक्टर को गाय ने दोड़ा दिया, जिस पर उन्हें गुस्सा आ गया. वहीं दुकान के बाहर सड़क पर ठेला दिखा तो कमिश्नर को फटकार लगाते हुए कहा इनसे पैसे लेते हो क्या, तुम्हारे कारण एसपी कलेक्टर को सड़क पर निकलना पड़ता है.

कलेक्टर को भागना पड़ा इधर-उधर
दरअसल रतलाम कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी अतिक्रमण को लेकर पैदल ही निगम कमिश्नर व अन्य अधिकारियों के साथ निकल पड़े. लेकिन इस दौरान 2 बार कलेक्टर का गुस्सा निगम कमिश्नर पर फूटा, कलेक्टर जब अतिक्रमण मुहिम में पैदल संत रविदास चौराहे पहुंचे तो यहां आवारा मवेशी ने उत्पाद मचा दिया और कलेक्टर को मवेशी से बचने के लिए इधर-उधर भागना पड़ा, ऐसे में कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी का गुस्सा कमिश्नर पर फूटा और आवारा मवेशियों पर कार्रवाई में लापरवाही की बात कहते हुए बोले कि आपके कारण शहरवासियों को परेशान होना पड़ता है.

निगम के अधिकारियों पर भड़के कलेक्टर
वहीं जब शहर में कई जगह दुकानदारों द्वारा खुद की पक्की दुकान होते हुए भी बाहर सड़क पर ठेलागाड़ी खड़ी देखी तो कलेक्टर ने कमिश्नर व निगम के अधिकारियों को वहीं फटकार लगाते हुए कह दिया कि इन लोगों से क्या आप लोग पैसे लेते हो , जिन्होनें महीना बांधा दिया है, क्यों इन पर कार्रवाई नहीं करते, कलेक्टर इतने भड़क गए की उन्होंने यहां तक कह दिया कि आप लोगों के कारण एसपी कलेक्टर को सडको पर निकलना पड़ता है.

दुकानदारों को दी चेतावनी
अतिक्रमण की मुहिम के दौरान कई अस्थायी अतिक्रमण हटाया गया, जिसमें दुकानदारों का समान तो कहीं बेतरतीब वाहन को हटाया गया, इस दौरान कई लोग अपने ऊपर हो रही कार्रवाई को लेकर आक्रोशित भी हुए, कई लोगों के वाहनों को जप्त किया तो कहीं चलानी कार्रवाई हुई, इसके अलावा, कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने इस दौरान सख्त चेतावनी भी दुकानदारों को दी, की वे आगे से अतिक्रमण दोबारा नहीं करेंगे.

ये भी पढ़ेंः महादेव एप के मास्टरमाइंड 'सट्टा किंग' ने किया सरेंडर, बड़े नामों का हो सकता है खुलासा

Trending news