रतलाम में BJP ने 24 बागियों को पार्टी से निकाला, इसमें कई पदाधिकारी शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1247441

रतलाम में BJP ने 24 बागियों को पार्टी से निकाला, इसमें कई पदाधिकारी शामिल

 15 वार्डों में भाजपा अधिकृत प्रत्याशियों के सामने खड़े भाजपा से बागी प्रत्याशियों व अन्य बागी कार्यकर्ताओं सहित कुल 24 को अब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कार्रवाई कर 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है.

रतलाम में BJP ने 24 बागियों को पार्टी से निकाला, इसमें कई पदाधिकारी शामिल

रतलाम: निगम चुनाव मतदान की तारीख करीब आने से पहले अब बीजेपी ने अपने बागी प्रत्याशियों पर कार्रवाई कर भाजपा अधिकृत प्रत्याशियों के लिए रास्ता साफ करना शुरू कर दिया है. चुनाव प्रचार के तेज होने और बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के रतलाम आने से पहले बड़ी कार्रवाई भाजपा ने बागियों पर की है.

बिना अनुमति के दावत देना दो नेताओं को पड़ा भारी, FIR दर्ज

दरअसल रतलाम के 15 वार्डों में भाजपा अधिकृत प्रत्याशियों के सामने खड़े भाजपा से बागी प्रत्याशियों व अन्य बागी कार्यकर्ताओं सहित कुल 24 को अब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कार्रवाई कर 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है. इस निष्कासन कार्रवाई में भाजपा से बागी 14 सामान्य व सक्रिय कार्यकर्ता है. वहीं 2 भाजपा के पूर्व पार्षद है तो 8 भाजपा के पदाधिकारी है. इनमे भाजपा से निष्कासन में भाजपा के बड़े पदों पर रहे लोगों मे शामिल भाजपा महिला मोर्चा जिला उपाध्यक्ष विष्णुकांता पांचाल, जिला कोषाध्यक्ष महिला मोर्चा रत्ना पाल, शामिल है.

बीजेपी का प्रचार हुआ तेज
भाजपा के बड़े नेताओं के आने से ठीक पहले अब भाजपा ने अपने अधिकृत प्रत्याशियों के लिए रास्ते साफ कर उन्हें जिताने के लिए ताकत झोंकना शुरू कर दिया है. अब भाजपा का प्रचार तेज होने लगा है और बड़े नेता और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भी रतलाम पहुंचकर अपने प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे.

Gold Price Today: अचानक सोना हो गया सस्ता, जानिए 10 ग्राम सोने का ताजा भाव

सीएम की सभा 9 जुलाई को
बता दें कि 9 जुलाई को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह रतलाम में भाजपा प्रत्याशी के लिए सभा करेंगे. इसके अलावा बड़े नेता भी रतलाम आ सकते है.

Trending news