राहुल गांधी को अपनी सीट देने के लिए तैयार राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा, जानिए वजह
Advertisement

राहुल गांधी को अपनी सीट देने के लिए तैयार राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा, जानिए वजह

ग्वालियर में गुरुवार शाम कांग्रेस ने हजीरा में लोकतंत्र बजाओ मशाल क्रांति रैली निकाली. इस दौरान युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास भी शामिल हुए.

राहुल गांधी को अपनी सीट देने के लिए तैयार राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा, जानिए वजह

प्रियांशु यादव/ग्वालियर: ग्वालियर में गुरुवार शाम कांग्रेस ने हजीरा में लोकतंत्र बजाओ मशाल क्रांति रैली निकाली. इस दौरान युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास भी शामिल हुए. उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि चाहे सरकार अनैतिक रुप से राहुल गांधी की सदस्यता को खत्म कर दें, चाहे घर छीन ले. लेकिन गांधी के देश को गोडसे का देश बनने नहीं देंगे. वहीं राहुल गांधी की सांसदी जाने‌ के बाद राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा का बड़ा बयान सामने आया है. 

बता दें कि राहुल गांधी के समर्थन में ग्वालियर में युवक कांग्रेस द्वारा लोकतंत्र बचाओ रैली और मशाल जुलूस का आयोजन  किया गया था. इस दौरान बी वी श्रीनिवास और विवेक तन्ख बीजेपी पर हमलावर हुए.

मेरी सीट देने को तैयार
बता दें कि राहुल गांधी की सांसदी जाने‌ के बाद विवेक तन्खा का बड़ा बयान सामने आया है.  राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने अपनी सीट देने की पेशकश राहुल गांधी को कर दी. विवेक तन्खा ने कहा कि मैं आज राहुल गांधी की वजह से सांसद हूं. उनके कहने पर ही सोनिया गांधी ने मुझे टिकट दिया. हालांकि राहुल को इसकी जरूरत नहीं हैं लेकिन वे चाहें तो मेरी जगह राज्यसभा जा सकते हैं. मैं अपनी सीट देने को तैयार. 

अडानी‌ के मुद्दे पर घेरा 
इस मशाल रैली में युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास ने बीजेपी पर तीखा हमला बोला उन्होंने अडानी के मुद्दे पर पीएम मोदी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि सरकार को ये बताना पड़ेगा कि 20,000 करोड़ किसका है.

योगी सरकार पर हमला 
वहीं  माफिया डॉन अतीक अहमद के बेटे के एनकाउंटर पर जब बीवी श्रीनिवास से प्रश्न पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इनका नारा था बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ लेकिन यूपी में इनको नारा बदलना है. बेटी जलाओ, बुलडोजर चलाओ. यूपी में पत्रकार जेल में पड़े हैं, जिन्होंने यूपी की नाकामी दिखाई, वहां पत्रकारों को भी नहीं छोड़ा जाता है. इस मामले की सच्चाई, आज नहीं तो कल सामने आएगी. जिस लेवल पर ये तानाशाही कर रहे हैं, इस देश के लिए सही नहीं है. बीजेपी वाले इतिहास नहीं पढ़ते हैं. हम इन्हें संविधान से लेकर इतिहास से जुड़ी सभी किताबें भेजने को तैयार हैं. ये सरकार नहीं चला रहे हैं उन्होंने देश को एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी बनाकर रखा है.

Trending news