Raisen News: गैस टैंकर पलटने से लगी भीषण आग, दो लोग जिंदा जले
Advertisement

Raisen News: गैस टैंकर पलटने से लगी भीषण आग, दो लोग जिंदा जले

MP News: रायसेन जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक गैस टैंकर पलटने से भीषण आग लग गई. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई.

 

 

Raisen News: गैस टैंकर पलटने से लगी भीषण आग, दो लोग जिंदा जले

Raisen News: मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में रविवार दोपहर एक भयानक हादसा हो गया. जहां गैस टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे उसमें आग लग गई. हादसे में दो लोगों के जिंदा जलने की खबर भी सामने आई है. बता दें कि आग इतनी भीषण थी कि ड्राइवर-क्लीनर भी बाहर नहीं निकल सके. पुलिस को टैंकर में जली हुई हालत में दो शव मिले है. हालांकि अभी तक दोनों की पहचान नहीं हो पाई है.

झुग्गियां जलकर खाक
फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है. आग से गांव की तीन झोपड़ियां भी जलकर राख हो गईं. लेकिन झोपड़ी में रहने वाले लोगों को कोई जनहानि नहीं हुई. हालांकि पशुहानि की आशंका है. पुलिस अभी भी घटना स्थल पर मौजूद है. आग इतनी भीषण थी कि अभी तक यह खुलासा नहीं हो सका है कि टैंकर में ड्राइवर और क्लीनर समेत कितने लोग सवार थे.

 

कहां हुआ हादसा?
घटना रविवार दोपहर करीब तीन बजे की बताई जा रही है. ये हादसा सुल्तानपुर थाना क्षेत्र में हुआ. जहां मोड़ के पास टैंकर अनियंत्रित हो गया. टैंकर पलटते ही उसमें आग लग गई. ऊंची-ऊंची लपटें उठने लगीं. देखते ही देखते आग ने भयानक रूप धारण कर लिया. आग इतनी भयानक थी कि हाईवे पर ट्रैफिक रोकना पड़ा. सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गयी. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

यह भी पढ़ें: Kuno National Park: कूनों में फिर गूंजी किलकारी, चीता गामिनी ने 5 शावकों को दिया जन्म

 

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. एएसपी ने बताया कि आग इतनी भीषण थी कि काफी देर तक टैंकर तक नहीं पहुंचा जा सका. हादसे में आसपास के किसी भी व्यक्ति को चोट नहीं आई. वहीं बाड़ी एसडीओपी ने बताया कि टैंकर पर एलपीजी लिखा है. यह एक गैस टैंकर है. उन्होंने बताया कि 7 फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है. टैंकर वडोदरा से जबलपुर जा रहा था.

Trending news