MP News: एमपी वन कर्मचारी संघ के प्रदेशाध्यक्ष का बड़ा बयान, जानें किसको बोल दिया पागल हाथी
Advertisement

MP News: एमपी वन कर्मचारी संघ के प्रदेशाध्यक्ष का बड़ा बयान, जानें किसको बोल दिया पागल हाथी

Raisen Latest News: वन विभाग द्वारा कर्मचारियों पर की गई कार्रवाई के विरोध में मध्य प्रदेश वन कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष निर्मल कुमार तिवारी ने अधिकारियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

Raisen Latest News

राज किशोर सोनी/रायसेन : मध्यप्रदेश वन कर्मचारी संघ (Madhya Pradesh Forest Employees Union) के प्रदेशाध्यक्ष ने वन विभाग के अधिकारियों को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया है.एमपी वन कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष निर्मल कुमार तिवारी (Nirmal Kumar Tiwari) ने कहा है कि वन विभाग के अधिकारी हाथी की तरह अपने ही कर्मचारियों को निपटा रहे हैं. निर्मल कुमार तिवारी ने वन विभाग द्वारा कर्मचारियों पर हुई कार्रवाई  के विरोध में अधिकारियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. 

वन विभाग के अमले ने अधिकारियों के खिलाफ खोला मोर्चा 
रायसेन जिले के भरदा चांदोरा में पेड़ कटाई (Tree felling in Bharda Chandora) के मामले की जी मीडिया पर खबर  (zee media news) दिखाए जाने के बाद अधिकारियों ने डिप्टी रेंजर और फॉरेस्ट गार्ड  को निलंबित कर अपना बचाव किया था,लेकिन वन विभाग के अमले ने अपने कर्मचारियों पर हुई कार्रवाई के विरोध में वन विभाग के अधिकारियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. दरअसल यह जमीन जंगल की बताकर यह कार्रवाई की गई है.जबकि यह जमीन राजस्व विभाग की है.

MP News:शादी की बात कहकर 2 साल तक साली के साथ दरिंदगी, फिर कहीं और कर ली मैरिज फिक्स,फरार

12 जनवरी को रायसेन होगा बड़ा आंदोलन
वन कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष निर्मल कुमार तिवारी ने पेड़ काटे जाने के मामले में रायसेन राजस्व विभाग पर पीओआर जारी कर कार्रवाई की मांग की है. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि वन विभाग के अधिकारी पागल हाथी की तरह अपने ही कर्मचारियों को निपटा रहे हैं. उन्होंने यह बयान आज भोपाल में हुई प्रांतीय कार्यकारिणी की बैठक में दिया है. बता दें कि आगामी 12 जनवरी को रायसेन जिले के औबेदुल्लागंज (Obaidullaganj of Raisen District) में होने वाले आंदोलन में प्रदेश भर से कई वन कर्मचारी व संगठन पदाधिकारी शामिल होंगे.

Trending news