MP News: राहुल गांधी को इंदौर में मिली बम से उड़ाने की धमकी, कमलनाथ के नाम का भी किया जिक्र
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1446812

MP News: राहुल गांधी को इंदौर में मिली बम से उड़ाने की धमकी, कमलनाथ के नाम का भी किया जिक्र

rahul gandhi bomb threat: राहुल गांधी को मध्य प्रदेश के इंदौर में बम से उड़ाने की धमकी भरा लेटर मिला है, यह लेटर इंदौर की एक दुकान पर मिला है, जिसमें कमलनाथ को भी जान से मारने की धमकी दी गई है. जिसके बाद से ही हड़कंप मचा हुआ है. 

MP News: राहुल गांधी को इंदौर में मिली बम से उड़ाने की धमकी, कमलनाथ के नाम का भी किया जिक्र

rahul gandhi bomb threat: प्रमोद शर्मा/इंदौर। इंदौर में राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी मिली है, इंदौर की एक मिठाई की दुकान पर यह धमकी भरा पत्र मिला है. राहुल गांधी के अलावा पत्र में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को भी जान मारने की धमकी मिली है. धमकी वाले पत्र में सिख दंगों का जिक्र भी किया गया है, पत्र मिलने के बाद से ही हड़कंप मचा हुआ है. 

इंदौर में बम धमाकों से दहलाने की चेतावनी
दरअसल, इंदौर की एक मिठाई दुकान पर दुकानदार को एक पत्र मिला है, यह पत्र कूरियर से दुकान तक पहुंचाया गया है, जिसमें वर्तमान में भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. बताया जा रहा है कि गुरुवार यानि कल शाम को यह पत्र मिठाई दुकानदार के पास पहुंचा है. पत्र में राहुल गांधी की यात्रा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को भी गोली मारने की धमकी दी गई है. दोनों नेताओं का धमकी भरे अंदाज में जिक्र किया गया है. धमकी भरा पत्र मिलने के बाद से ही हड़कंप मचा हुआ है. जिसके बाद इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है 

fallback

पुलिस जांच में जुटी 
बताया जा रहा है कि इंदौर के जूनी थाना क्षेत्र में स्थित एक मिठाई दुकान पर यह पत्र पहुंचाया गया है. जिसमें रतलाम का भी जिक्र किया गया है. मामला सामने आने के बाद जूनी इंदौर पुलिस और क्राइम ब्रांच पत्र छोड़ने वाले की तलाश में जुट गई है, जबकि जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की भी बारीकी से जांच शुरू कर दी है. हालांकि पुलिस का कहना है कि यह घटना शरारती तत्वों की भी हो सकती है. लेकिन इस मामले की हर तरह से जांच की जा रही है. 

इंदौर है भारत जोड़ो यात्रा का केंद्र 
राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 23 नवंबर को मध्य प्रदेश के बुरहानपुर से एमपी में एंट्री करने वाली है. इस यात्रा का पूरा केंद्र इंदौर रहेगा. ऐसे में यहां कांग्रेस ने तैयारियां भी जोर शोर से की हैं. बता दें कि राहुल गांधी इंदौर के खालसा स्टेडियम में रात भी रुकेंगे. इंदौर पुलिस डीसीपी आरके सिंह ने धमकी भरे पत्र की पुष्टि कर दी है. 

कांग्रेस डरने वाली नहींः अरुण यादव 
वहीं राहुल गांधी को लेकर मिले धमकी वाले पत्र पर पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने भी ट्वीट कर इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि ''राहुल गांधी जी भारत जोड़ो यात्रा देश की एकता, सद्भावना और भाईचारे को जोड़ने का काम कर रही है और देश को तोड़ने वाली ताकतें धमकी भरे पत्र से माहौल करने की कोशिशें कर रही है, मगर कांग्रेस डरने वाली नहीं है. पुलिस प्रशासन धमकी भरे पत्र वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही करे.''

ये भी पढ़ेंः गुजरात के चुनावी समर में उतरेंगे सीएम शिवराज, आज इन क्षेत्रों में करेंगे प्रचार 

Trending news