MP News: सिंधिया समर्थक मंत्री सड़क पर करने लगे तेज खुजली, आस पास लोगों ने घूरा तो हो गए शर्मिंदा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1563467

MP News: सिंधिया समर्थक मंत्री सड़क पर करने लगे तेज खुजली, आस पास लोगों ने घूरा तो हो गए शर्मिंदा

Brijendra Singh Yadav News: सिंधिया समर्थक मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा रहा है कि मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव को खुजली हो गई. जिससे उनकी हालत बिगड़ गई.

Brijendra Singh Yadav Viral Video

Brijendra Singh Yadav Viral Video: एमपी सरकार के पीएचई मंत्री (MP government's PHE minister) बृजेंद्र सिंह यादव (Brijendra Singh Yadav) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (viral video of BJP leader) हो रहा है.वायरल हो रहे इस वीडियो में बीजेपी नेता अपने शरीर पर खुजलाते नजर आ रहे हैं. बता दें कि वीडियो में मंत्री रात में हाथ-पैर धोते नजर आ रहे हैं. पीएचई मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव खुजली वाली फली( क्रेंच फली) के शिकार हो गए. वीडियो में मंत्री खुद कहते नजर आ रहे हैं कि किसी ने क्रंच की फली लगा दी है. वीडियो मुंगावली विधानसभा के देवरछी गांव का बताया जा रहा है.

क्रेंच की फली पाउडर उड़ा दिया
पूरे प्रदेश में इस समय विधानसभा क्षेत्रों में विकास यात्रा निकाली जा रही है. विकास यात्रा में संबंधित विधानसभा क्षेत्रों के विधायक पहुंचकर विभिन्न कार्यों के लोकार्पण और शिलान्यास कर रहे हैं. मध्य प्रदेश शासन के पीएचई राज्य मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव इन दोनों विकास यात्रा में अपने विधानसभा क्षेत्र मुंगावली में भ्रमण कर रहे हैं. बीती शाम जब वे अपने विधानसभा क्षेत्र के देवरछी गांव में पहुंचे तो किसी ने क्रेंच की फली (खुजली चलने का पौधा) पाउडर उड़ा दिया. इसके चलते मंत्री जी के हाथों सहित शरीर के विभिन्न भागों में खुजली होनी शुरू हो गई. जब खुजली तीव्रता के साथ होने लगी तो तत्काल आसपास के लोगों ने मंत्री जी के हाथों को धुलवा दिए. हालांकि मंत्री जी ने हास परिहास में इस मामले को टाल दिया, लेकिन कहीं ना कहीं यह मामला विकास यात्रा को लेकर सवाल उठाता हुआ नजर आ रहा है.

MP News: मूल निवासी सम्मेलन में मुख्य अतिथि दे रहे थे भाषण,मंच पर ही हो गई पिटाई,जानें मामला

बता दें कि बृजेंद्र सिंह यादव, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक हैं और उनके साथ ही कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे. हाल ही में सिंधिया समर्थक मंत्री (pro scindia minister) ने कांग्रेस को लेकर बड़ा दावा किया था. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस पार्टी, कांग्रेस में वापस आने के लिए हमसे संपर्क कर रही है और जब वह हमसे संपर्क करती है तो उसके अपने विधायक भाजपा में शामिल हो जाते हैं.

Trending news