मोदी के मंत्री ने खोली शिवराज सरकार की पोल, याद दिलाए पूरे न हो सके पुराने वादे, जानें क्या कहा?
Advertisement

मोदी के मंत्री ने खोली शिवराज सरकार की पोल, याद दिलाए पूरे न हो सके पुराने वादे, जानें क्या कहा?

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को अब कुछ महीने ही बचे हैं, लेकिन उससे पहले भाजपा की शिवराज सरकार कई मुद्दों घिरती हुई नजर आ रही है. कांग्रेस के साथ-साथ अब भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री ने भी शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. 

मोदी के मंत्री ने खोली शिवराज सरकार की पोल, याद दिलाए पूरे न हो सके पुराने वादे, जानें क्या कहा?

MP NEWS/प्रमोद शर्मा: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा सरकार चारों ओर से घिरती हुई नजर आ रही है. एक ओर विपक्ष में बैठी कांग्रेस ने आदिवासी समेत कई मुद्दों पर सरकार को घेर रखा है, दूसरी ओर अब भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक ने भी शिवराज सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को अब तक सिर्फ कांग्रेस ही घोषणा वीर मुख्यमंत्री कहती आई है, लेकिन अब इस विपक्ष के आरोपों पर पीएम मोदी के मंत्री और प्रदेश के टीकमगढ़ सीट से सांसद वीरेंद्र खटीक ने मुहर लगा दी है. 

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि विकास पर्व में जुटे  शिवराज सिंह चौहान जन आर्शीवाद की घोषणाएं भूल गए हैं. उन्होंने 2013 और 2018 के घोषणा पत्रों के जरिए घोषणाओं की याद दिलाई. सीएम शिवराज को लिखे पत्र में वीरेंद्र खटीक ने लिखा- "मेरे संसदीय क्षेत्र जिला टीकमगढ़ के विकासखंड बल्देवगढ़ की ग्राम पंचायत भेलसी में शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और खाद बीज गोदाम खुलवाने की मांग ग्रामीणों ने की थी." 

पूरे नहीं हुए वादे
पत्रा में आगे लिखा है- "वर्ष 2013 और 2018 में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान ग्राम पंचायत भेलसी में आपने प्रवास के समय इन मांगों को पूर्ण करने की घोषणा की थी. भेलसी ग्राम पंचायत टीकमगढ़ जिले की बड़ी पंचायत में से एक है. यहां की आबादी 14 हजार से अधिक है. ग्रामीण जनों और क्षेत्रवासियों के मांग के आधार पर आपके द्वारा की गई घोषणा के अनुरूप उक्त मांगो से शीघ्र पूरा किया जाना अत्यंत आवश्यक है ." 

इस वजह से भी नाराज केंद्रीय मंत्री
वीरेंद्र खटीक ने दोबारा लिखा- "ग्राम पंचायत भेलसी में शासकीय हाई सेकेंडरी स्कूल,सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, और खाद बीज गोदाम खुलवाने की शीघ्र स्वीकृति करें." इसके अलावा क्षेत्र में खराब स्वास्थ्य सेवाओं, लचर शिक्षा व्यवस्था, किसानों की खाद बीज को लेकर परेशानियों के के चलते केंद्रीय मंत्री नाराज दिखे.

Trending news