Advertisement
photoDetails1mpcg

पीली साड़ी में कहर ढा रही हैं ये हीरोइनें, आपको कौन सी लगी अच्छी

बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस वैसे तो हर आउटफिट में काफी खूबसूरत दिखती हैं, लेकिन जब बात हो ट्रेडिशनल लुक की तो यह हसीनाएं कहर ढाती हुई  नजर आती हैं और अगर बात करें साड़ी की तो क्या ही कहना... साड़ी में ये एक्ट्रेसेस फैंस को अपना दीवाना बना देती हैं.चलिए आज हम आपको ऐसी ही कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के लुक्स को दिखाते हैं, जो पीली साड़ी के बला की खूबसूरत लग रहीं हैं.

1/5

करीना कपूर खान: बॉलीवुड में बेबो के नाम से फेमस करीना कपूर खान अपने फैशन वियर और स्टाइल स्टैमेन्ट के लिए जानी जाती हैं.ऐसे में अगर हम बात करे करीना के साड़ी लुक की तो बाकि सभी हसीनाओं को टक्कर देती हुई नज़र आती हैं.आपको बता दें करीना कपूर ने फिल्म बॉडीगार्ड के गाने तेरी मेरी प्रेम कहानी में एक से बढ़ कर एक कई साड़ियां पहनी हुई नज़र आती हैं.उनमें से ही एक थी करीना की ये पीली साड़ी जिसमें वह काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं.फैंस ने भी उनकी इस पीली साड़ी में काफी तारीफ की थी.

 

2/5

काजोल: काजोल अपनी पीली साड़ी में  बेहद सुंदर लग रही थीं. इतना ही नहीं उनका इस साड़ी में मेकअप  उनपर काफी सूट कर रहा हैं. फैंस उनकी तस्वीरों की खूब तारीफ कर रहे हैं.

 

 

3/5

कैटरीना कैफ: कैटरीना कैफ वैसे तो हर ऑउटफिट में काफी सुन्दर लगती हैं. एक्ट्रेस जब साड़ी पहनती हैं तो सभी कि निगाहें उन्हीं पर अटक जाती है. बता दें कि फिल्म दे दना दन के एक गाने में पीली साड़ी पहन कैटरीना ने सभी को अपना दीवाना बना दिया था. 

 

4/5

 रवीना टंडन : जब भी पीली साड़ी का जिक्र होता हैं रवीना टंडन का नाम सबसे पहले याद आता हैं. फिल्म मोहरा के गाने टिप टिप बरसा पानी में  पीली साड़ी पहनीं रवीना टंडन बारिश में डांस करती हैं काफी खूबसूरत लग रही थी. आप भी देखिए ये वायरल वीडियो.

 

5/5

प्रियंका चोपड़ा: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा वैसे तो अब विदेशो में रहती हैं. लेकिन अपना देसी अंदाज़ वो दिखा ही देती हैं. प्रियंका अपने इस  पीली साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही है.