Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1792647
photoDetails1mpcg

Today Horoscope: आज इन राशि वालों के लिए शुभ रहेगा दिन, कुंभ राशि वालों की परेशानियां हो सकती हैं दूर

Aaj Ka Rashifal 24 July 2023: आज 24 जुलाई, अधिकमास के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि है. कुछ राशियों के लिए दिन सफल रहेगा तो कुछ को सावधान रहने की जरूरत है. आइए यह जानने के लिए अपना राशिफल पढ़ें कि आपके सितारे आपके लिए क्या कहते हैं.

 

1/11

मेष: आज सरकारी योजनाओं से आपको लाभ हो सकता है और संतान के करियर को लेकर शुभ समाचार मिल सकता है. हालाँकि, व्यापारियों को पैसे संभालते समय सतर्क रहना चाहिए. स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं.

 

 

2/11

वृषभ: आपको दिन की शुरुआत में अच्छी खबर मिल सकती है, और यह नए व्यावसायिक उद्यमों में निवेश करने का शुभ समय है. एक दिवसीय परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को करियर में कुछ संघर्षों का सामना करना पड़ सकता है. आज जीवनसाथी के साथ सैर पर जाने पर विचार करें.

 

3/11

मिथुन: आज कीमती सामान लेकर यात्रा करते समय सावधान रहें. कारोबार विस्तार के लिए यह शुभ समय है और युवाओं को महत्वपूर्ण उपलब्धियां हासिल हो सकती हैं. अपने साथी के साथ अपने भावनात्मक संबंध पर ध्यान दें.

 

4/11

कर्क: काम का दबाव बढ़ने से मानसिक तनाव हो सकता है. लोहा और कपड़ा उद्योग से जुड़े कारोबारी अच्छा पैसा कमा सकते हैं. वनडे की तैयारी कर रहे युवाओं को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. सावधान रहें कि आपके साथी के साथ आपके रिश्ते खराब न हों.

 

5/11

सिंह: आपको कार्यस्थल पर अधिकारियों से सहयोग मिल सकता है और रिश्तेदार आपके घर आ सकते हैं. कंपनी से जुड़े लोगों को शुभ समाचार मिल सकता है. भाई की मदद से आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है. आपको अपने पार्टनर से कोई प्रपोजल भी मिल सकता है.

 

6/11

कन्या: आपको अपनी पढ़ाई में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए व्यवसाय में नया निवेश करने से बचें। खर्चे बढ़ने से आपको आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। हालाँकि, शिक्षा क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए यह एक शुभ दिन है. अपने साथी के साथ मूवी देखने पर विचार करें.

 

7/11

तुलाः नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. व्यवसाय में उत्तम धन लाभ होगा. आज आपको खानपान पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है, स्वास्थ संबंधी समस्या हो सकती है. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

 

8/11

वृश्चिकः ऑफिस के कार्यों में की गई लापरवाही घातक हो सकती है. इलेक्ट्रानिक क्षेत्र से जुड़े व्यवसायियों को आज उत्तम धन लाभ होगा. घर पर धार्मिक अनुष्ठान पूजा पाठ हो सकता है. कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओं को आज मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.

 

9/11

मकरः नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है. कारोबार में नया निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है. यात्रा करने से बचें, चोट आदि के डर हैं. युवाओं के लिए आज का दिन अनुकूल है. किसी महत्वपुर्ण व्यक्ति से भेंट हो सकती है. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है.  

 

10/11

कुंभः शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में आश्तीत सफलता मिलेगी. इस राशि के बेरोजगार युवाओं के रोजगार की तलाश पूरी होगी. कारोबार में स्थान परिवर्तन हो सकता है. सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. आज आपको कोई प्रपोज कर सकता है.

 

11/11

मीन: आप घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन कर सकते हैं. नया व्यवसाय शुरू करने का शुभ समय है और प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे युवाओं को सुखद आश्चर्य मिल सकता है. नौकरी में पदोन्नति की संभावना अधिक है.