Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1793097
photoDetails1mpcg

Chunavi Chatbox: युवाओं के साथ CM भूपेश बघेल ने संवाद कर किया ट्वीट, यूजर्स बोले- मन के दर्द समझ कका...

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री CM भूपेश बघेल ने विधानसभा वार अपने भेंट मुलाकात कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए प्रदेश के युवाओं के साथ संभागवार भेंट-मुलाकात कार्यक्रम करने का फैसला लिया है. रविवार को युवाओं के साथ रायपुर में पहला कार्यक्रम आयोजित हुआ.

1/9

रायपुर में आयोजित हुए पहले युवा भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के बाद CM भूपेश बघेल ने ट्वीट किया, जिस पर यूजर्स के अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिले. किसी ने सरकार को घेरा तो किसी ने वापसी की बात कही. साथ ही कई यूजर्स ने अपनी समस्याएं रखते हुए मांग भी की.

2/9

CM भूपेश बघेल ने ट्वीट किया- भेंट-मुलाकात, युवाओं के साथ. रायपुर.  पिछले 4.5 सालों में छत्तीसगढ़ ने जो बदलाव देखा है आज उसका आत्मविश्वास रायपुर संभाग के छात्रों और युवाओं की आंख में देखा है. यह 'नवा छत्तीसगढ़' है, जहां युवा सपनों को देखने और उन्हें साकार करने के लिए स्वतंत्र हैं.इस सार्थक संवाद में युवाओं के सुझाव, मांग सबको सुना. कुछ महत्वपूर्ण घोषणाएं तुरंत कर दी हैं, कुछ आने वाले समय में पूरी होंगी.

3/9

इस पर एक यूजर ने लिखा- सामने चुनाव है. ये नाटक देखने को मिलेगा छत्तीसगढ़ की जनता को, लेकिन कांग्रेस ये भूल में ना रहे की फिर से सरकार बना लेगी. छत्तीसगढ़ में जिनको तकलीफ है उनका तो सुन नहीं रहा सरकार. अंधेर नगरी चौपट राजा. कुछ दिन और फिर घर में खाइबे लड्डू राजा!

4/9

जबकि दूसरे यूजर ने भूपेश सरकार की वापसी की बात कहते हुए लिखा- यही युवा पुनः मुख्यमंत्री बनाने जा रहा है आपको.

5/9

अन्य यूजर ने लिखा- जन संवाद से ही आम जनता से रिश्ता बनता है. लोगो में अपनापन दिखता है. यह एक सार्थक पहल ,साधुवाद आदरणीय. 

6/9

एक यूजर ने सरकार को घेरते हुए लिखा- तुमको लगता है कि तुमने युवा के लिए बहुत कुछ किया पर एक शिक्षक के तौर पर बात करूं तो तुमने कुछ नहीं किया है. तुम्हारी निष्फलता है.सिर्फ वाह-वाही लूटना काम है तुम्हारा इसलिए कुछ दिखता नहीं है तुमको. 

7/9

ट्विटर पर एक अन्य यूजर ने मांग करते हुए लिखा- बेरोजगार युवा इंजिनियर मन के दर्द समझ कका. लाखों बेरोजगार इंजीनियर्स परेशान है एकात हजार पोस्ट JE के तो ला.

 

8/9

एक यूजर ने लिखा- माननीय , राज्य के बाहर जाकर मजदूरी करने वाले युवा मजदूरों की आंखों में हताशा दिखता है क्योंकि उसे छत्तीसगढ़ में अपने सपनों को साकार करने का अवसर नहीं दिखता. तब ऐसे सरकार पर  युवाओं को कैसे भरोसा हो?

9/9

ट्विटर पर CM बघेल की पोस्ट पर एक कमेंट आया- छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार युवाओं के साथ. आदरणीय भूपेश बघेल जी जिंदाबाद.