Advertisement
photoDetails1mpcg

Chunavi Chatbox: BJP की दूसरी लिस्ट को लेकर कमलनाथ ने कहा- जनता है तैयार, रिप्लाई में यूजर्स बोले कि डर अच्छा है

MP Election 2023: सोमवार रात को अचनाक BJP ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी. 39 नामों वाली इस लिस्ट में 3 केंद्रीय मंत्रियों समेत 7 सांसदों के नाम भी शामिल हैं. इस लिस्ट को लेकर MP PCC चीफ कमलनाथ ने भाजपा पर निशाना साधा है. उनकी पोस्ट पर यूजर्स की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आईं. Chunavi Chatbox में पढ़ें कि यूजर्स ने क्या-क्या कहा: 

1/10

कमलनाथ ने X पर एक पोस्ट कर BJP उम्मीदवारों के नाम  पर हमला बोला है. उनकी पोस्ट पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिली.

2/10

PCC चीफ कमलनाथ ने लिखा- एमपी में हार स्वीकार कर चुकी भाजपा ने उम्मीद का आखरी झूठा दांव आज खेला है. 18.5 साल की भाजपाई सरकार और 15 साल से ज्यादा के शिवराजी विकास के दावों को नक्कारने वाली भाजपाई प्रत्याशियों की सूची करोड़ों कार्यकर्ताओं की पार्टी का दावा करने वाली भाजपा की आंतरिक हार पर पक्की मोहर है. एमपी विकास के खोखले दावों की पोल खुलने के साथ बड़बोली भाजपाई सरकार के प्रचारवादी विकास के थोथे दावे आज सफेद झूठ साबित हो गए. भाजपा केवल एक बात ध्यान रखें... ये जनता है, ये सब जानती है ... 18 साल के कुशासन का हिसाब तो जनता लेकर रहेगी और न्याय होकर होगा. एमपी की जनता है तैयार, भाजपा पर होगा पलटवार. 

3/10

इस पर एक यूजर का कमेंट आया- भई साहब, तुम छिंदवाड़ा से क्यों नहीं निकल रहे. क्यों पैनिक दे रहे हो. प्रचार चालू करो ना, बैठ क्यों गए घर में. 

4/10

इसी पोस्ट पर एक और कमेंट आया- कमलनाथ जी , भाजपा ने अपने तरकश से वो तीर छोड़ा है जो अब आपसे संभलने से रहा. अच्छा होगा कि अब आप सन्यास लेकर बागेश्वर धाम में सेवा करिए और नकुलनाथ को भाजपा जॉइन करा दिजिए. अच्छा भविष्य हो जाएगा क्योंकि , अब आप और आपकी पार्टी 2024 में एकदम राजनीति से विदाई लेने लायक हो रही है. जय श्री 

5/10

अन्य यूजर ने कमेंट किया- आप अब जनता में उतर जाइए, भाजपा में डर का माहौल है.

6/10

एक और कमेंट आया- 18 साल के कुशासन का हिसाब तो जनता लेकर रहेगी और न्याय होकर होगा.

7/10

कमलनाथ की पोस्ट पर यूजर ने लिखा- आपका डर बता रहा है! कांग्रेस चुनाव हार नहीं रही, कांग्रेस मध्य प्रदेश से खत्म होने जा रही है, ये डर अच्छा है.

8/10

एक यूजर ने कमेंट में रिप्लाई देते हुए लिखा- तुम्हारा हो गया दिमाक खराब, तुम्हें 24 घंटे शिवराज जी दिखाई देते हैं. तुम एक माला लो शिवराज नाम का जाप करो, मुक्ति मिलेगी. मामा कुछ करें तुम्हारें तशरीफ में चिनूना काटने लगते. कब तक दूसरों की टॉयलेट में झांकोंगे? तुम खुद प्रचार तक न कर रहे, क्योंकि पता है जनता वोट की जगह चोट देगी. 

9/10

अन्य कमेंट आया- भाजपा जब गवर्नर को कुर्सी से हटाकर विधायक बना सकती है तो उसके लिए लिए केंद्रीय मंत्रियों को चुनाव लड़ाना कोई बहुत बड़ी चीज नहीं है. अभी यूपी के विधानसभा चुनाव में ही केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल को उतार दिया था. 

10/10

एक और कमेंट आया- शिवराज मामाजी के विदाई का समय आ गया है. किसानों को बिना सर्वे के मुआवजा नही मिला. बीमें से काम नहीं चलने वाला है. अब अंत आ गया है. 14 महीने की सरकार में कमलनाथ जी आपने बहुत अच्छा काम किया था.