Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1913224
photoDetails1mpcg

Chunavi Chatbox: कमलनाथ ने गिनाया 18 साल का शासन, बोले-BJP की कथनी में विरोधाभास, यूजर्स ने किए दिलचस्प कमेंट

Madhya Pradesh Vidhan Sabha Chunav 2023: MP PCC चीफ कमलनाथ ने मध्य प्रदेश में BJP की 18 साल की सरकार को लेकर हमला बोला है. उन्होंने X पर पोस्ट के जरिए शिवराज सरकार को घेरा तो यूजर्स के अलग-अलग कमेंट सामने आए.Chunavi Chatbox में पढ़ें किसने क्या कहा- 

 

1/8

MP Election 2023: मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने एक पोस्ट के जरिए BJP को जमकर घेरा. उनकी पोस्ट पर कई यूजर्स ने उनसे ही सवाल पूछ लिए. 

2/8

PCC चीफ कमलनाथ ने लिखा- भाजपा की कथनी-करनी में सिर्फ फर्क नहीं बल्कि विरोधाभास भी है. ये एक विरोधाभास ही तो है कि मप्र भाजपा लिख रही है कि 'असंभव को संभव और शून्य को शिखर बनाने का नाम 'भाजपा' है,' जबकि बात और हालात ठीक इसके विपरीत हैं. 18 साल के शासनकाल में यदि भाजपा चाहती तो मप्र के विकास को 'संभव' कर सकती थी लेकिन भ्रष्टाचार की लिप्तता में व्यस्त रहने की वजह से भाजपा के लिए ऐसा करना असंभव ही रहा. शायद इसीलिए भाजपा ने हालातों को भांपते हुए और जनता के आक्रोश को समझते हुए अपने 'शिखर' नेतृत्व को इस चुनाव में 'शून्य' कर दिया है. मुख्यमंत्री जी के मंच पर उपस्थित होते हुए भी किसी को उनका नाम लेने तक की याद नहीं आती, उनके काम की बात करना तो बहुत दूर की बात है. तो फिर ऐसा तथाकथित शिखर किस काम का जो दिखाई न दे. इस विधानसभा चुनाव में मप्र की जनता भाजपा को 'शिखर से शून्य' पर ले आएगी. भाजपा के राजनीतिक शिखर, बिखर गए हैं.

3/8

उनकी इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा- आदरणीय कमलनाथ जी जो पार्टी 70 सालों में कुछ नहीं की वह अब क्या करेगी? खैर छोड़िए पुरानी बातों को, क्या आप और आपकी पार्टी प्रदेश की चिंता इस तरह से करेगी आदिवासियों का अपमान करके ? INCIndia और priyankagandhi जी MP की जनता पूछती है ?

4/8

एक कमेंट आया- भाजपा मध्यप्रदेश में अपनी आखिरी सांसे गिन रही है. 18 साल में बस घोटाले किए हैं भाजपा सरकार ने. अबकी बार कमलनाथ.

5/8

एक और कमेंट आया- भाजपा को विकास से कोई लेना-देना नहीं है उनको सिर्फ सता की मलाई चटनी है और कुछ नहीं इसलिए कांग्रेस पूरी शक्ति से लड़ाई लड़े और सरकार बनाए और प्रदेश को ऊंचे मुकाम तक पहुंचाए.

6/8

एक यूजर ने लिखा- कमलनाथ जी आप ने 15 महीने के शासन में भ्रष्टाचार के सिवा कुछ नहीं किया. दूसरों पर बोलने से पहले खुद की गिरबान में झांके..!!

7/8

अन्य यूजर ने लिखा- जय कांग्रेस विजय कांग्रेस

8/8

एक और यूजर ने लिखा-   जनता सब देख रही है 70 साल में क्या विकास हुआ है वह मध्य प्रदेश में भी आपकी सरकार थी तब क्या विकास हुआ है. कमलनाथ जी आप कितना भी झूठ-फरेब कर लो लेकिन सरकार तो भाजपा ही की आएगी.