Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1659196
photoDetails1mpcg

Eid 2023 Mehendi Designs: ईद के मौके पर जरूर ट्राई करें मेहंदी के ये लेटेस्ट डिजाइन, बढ़ा देंगी आपके हाथों की खूबसूरती

Eid 2023 Mehendi Designs: ईद मुस्लिम समुदाय का सबसे बड़ा त्योहार होता है. ईद की तैयारियां अभी से शुरू हो चुकी है.करीब एक महीने तक चलने वाले रमजान के पाक महीने के बाद ईद का त्योहार मनाया जाएगा.

जूलरी मेहंदी डिजाइन

1/6
जूलरी मेहंदी डिजाइन

Mehendi Designs: यदि आप इस ईद कुछ अलग तरीका का मेहंदी लगाना चाहती हैं, तो  इसके लिए जूलरी मेहंदी डिजाइन बेस्ट रहेगा. इन दिनों जूलरी डिजाइन वाली मेहंदी काफी ट्रेंड में है. खासबात ये है कि इसे लगाना भी बेहद आसान है.

 

फ्लोरल पैटर्न

2/6
फ्लोरल पैटर्न

Mehendi Designs: फ्लोरल पैटर्न भी इन दिनों काफी ट्रेंड में है. ईद के मौके पर आपके पास मेहंदी लगाने के लिए बहुत अधिक टाइम नहीं है तो आप इस तरह के डिजाइन भी लगा सकती हैं. इससे आपका हाथ बेहद प्यारा दिखेगा.

 

अरेबिक मेहंदी

3/6
अरेबिक मेहंदी

Mehendi Designs: यदि आपको सिंपल मेहंदी लगाना है तो आपके लिए अरेबिक डिजाइन भी बेस्ट रहेगा. इसे लगाना भी बेहद आसान है. आप ईद के मौके पर अरेबिक मेहंदी भी हाथों पर लगा सकती हैं.

 

जाल वाली मेहंदी

4/6
जाल वाली मेहंदी

Mehendi Designs: जाल वाली मेहंदी भी आप ईद के मौके पर ट्राई कर सकती हैं. यदि आप चाहती हैं कि आपके हाथ भरे हो तो इसके लिए जाल वाली मेहंदी बहुत अच्छा विकल्प है.

 

गोल टिक्का मेहंदी

5/6
गोल टिक्का मेहंदी

Mehendi Designs: गोल टिक्का मेहंदी भी बहुत ही आसान है. यदि आपके पास टाइम नहीं है और आप मेहंदी लगाना चाहती हैं तो इसके लिए गोल टिक्का मेहंदी ट्राई कर सकती हैं.

 

भरी हुई मेहंदी

6/6
भरी हुई मेहंदी

Mehendi Designs: इस ईद आप भरी हुई मेहंदी भी ट्राई कर सकती हैं. इस मेहंदी से आपके हाथ भरे-भरे लगेंगे. ये मेहंदी डिजाइन आप किसी भी खास मौके पर लगा सकती हैं. इससे आपके हाथ बेहद सुंदर दिखेंगे.