Advertisement
photoDetails1mpcg

महाकाल के दरबार पहुंचे अक्षर पटेल, पत्नी मेहा के साथ भस्म आरती में हुए शामिल; देखें तस्वीरें

भारतीय क्रिकेटर अक्षर पटेल (Cricketer Akshar Patel) पत्नी मेहा (Meha) के साथ बाबा महाकाल (Baba Mahakal) के दर्शन करने के लिए महाकालेश्वर मंदिर उज्जैन (Ujjain News ) पहुंचे. यहां उन्होंने भोलेनाथ का पूजन अभिषेक कर भस्म (Bhasma Aarti) आरती में उनका आशीर्वाद लिया. शादी के बाद दोनों यहां पहली बार पहुंचे हुए थे.

1/7

भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी अक्षर पटेल उनकी पत्नी मेहा के साथ सोमवार तड़के होने वाली बाबा महाकाल की भस्मारती में शामिल हुए. यहां उन्होंने दर्शन कर पूजन अभिषेक किया और उनका आशीर्वाद लिया. अक्षर और मेहा 26 जनवरी को हुई शादी के बाद पहली बार उज्जैन पहुंचे हुए थे.

2/7

शादी के एक माह बाद दोनों बाबा महाकाल की शरण में आशीर्वाद लेने पहुंचे. सोमवार सुबह दोनों ने बाबा महाकाल के धाम में नंदी हॉल में करीब 2 घंटे तक बैठ ॐ नमः शिवाय का जप किया और आरती के दर्शन लाभ लिए.

3/7

आरती के बाद दोनों ने गर्भ गृह के अंदर पुजारी के माध्यम से पूजन अभिषेक कर बाबा का आशीर्वाद लिया. अक्षर पटेल धोती सोला ओढ़े और मेहा येल्लो साड़ी में दोनों की जोड़ी बेहद ही सुंदर दिखाई पड़ रही थी.

4/7

अक्षर पटेल ने बताया वे इंदौर बीती रात राहुल द्रविड़ के साथ पहुंचे है. इससे पहले वो 2016 में दर्शन करने के लिए आए थे. अक्षर ने कहा कि भस्मारती में पहली बार शामिल हुआ हूं. बहुत अच्छा लगा. भक्त को मानना चाहिए भगवान भोले हमारे साथ ही मिलेंगे.

5/7

अक्षर पटेल और मेहा के पहुंचने पर उन्हें देखने और उनसे मिलने के लिए भी काफी भीड़ उमड़ी. मंदिर परिसर में मौजूद लोग भी उन्हें देखने और फोटो खिचाने के लिए उनके पास जाते नजर आए.

6/7

इंदौर में टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला 1 मार्च से खेला जाना है. उसी के हाल ही में शादी के बंधन में बंधे क्रिकेट के दिग्गजों का बाबा के धाम सपत्नीक आना जाना लगा है. अक्षर से पहले केएल राहुल यहां आए थे.

7/7

बता दें 25 जनवरी को क्रिकेटर अक्षर पटेल और मेहा की शादी हुई थी. उस समय कपल काफी चर्चा में रहा. ये उनके भोले भक्ति है कि शादी के बाद उज्जैन बाबा के दर्शन करने और आशीर्रवाद लेने चले आए.