Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1782028
photoDetails1mpcg

Chunavi Chatbox: CM शिवराज ने विकास पर्व पर किया पोस्ट, यूजर्स ने कहा- मूर्ख मत बनाइए

मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में शिवराज सरकार की ओर से रविवार को विकास पर्व का शुभारंभ हुआ. इस पर्व के जरिए सरकार का उद्देश्य प्रदेश भर में जन-सेवा यात्राएं, जन-संवाद, हितग्राही सम्मेलन आदि कर हर वर्ग को साधना है.

1/9

CM शिवारज सिंह चौहान और CMO की ओर से रविवार सुबह विकास पर्व के शुभारंभ से पहले ट्वीट के जरिए लोगों को इस बारे में जानकारी दी गई.इस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने शिवराज सरकार को ताने मारते हुए मजे लिए. इसके अलावा कई यूजर्स ने अपनी मांगे भी सामने रखीं. 

2/9

CMO की ओर से विकास पर्व को लेकर ट्वीट किया गया-  सौगात, विश्वास, जन-जन के कल्याण का 'विकास पर्व'. मध्य प्रदेश के सभी जिलों में 16 जुलाई से होगी शुरुआत. #विकास पर्व. 

 

3/9

इस ट्वीट पर एक यूजर ने ट्वीट किया- सबसे ज्यादा वक्त मध्य प्रदेश की जनता ने आपको दिया लेकिन अब आपका समय समाप्त. अब पछताए होत क्या जब बीजेपी चुग गई खेत. 

4/9

इसके अलावा एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया- हमारा जीवन सुखद कैसे हो सकता है. आरक्षक का फॉर्म नहीं भर पाया सर्वर डाउन होने के कारण. आप फॉर्म भरने की दिनांक को आगे बढ़ा दीजिए , तब हम खुश हो जाएंगे.

5/9

इसके अलावा एक यूजर ने अपनी मांग रखते हुए लिखा-  मामाजी हम लोग 3 साल से नर्सिंग में एक क्लास में डले हैं. हमारा भी सोचिए. हमारा भी भविष्य बर्बाद हो रहा. हमारे मां-पापा के पास इतना पैसा नहीं है कि वो हमें 4 साल की degree 12 साल तक करवा पाएं. हमारा क्या कसूर है. हमे क्यों आर्थिक और मानसिक रूप से indirectly प्रताड़ित किया जा रहा है.  

6/9

एक यूजर ने विकास पर्व पर तंज कसते हुए कहा- वो तो प्रदेश की जनता ही जानती है कितना सौगात वाला होगा. ये कहिए कि घोटालों वाला होगा और प्रदेश की युवाओं को छलने वाला होगा. 

7/9

अन्य यूजर ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा- 20 साल में विकास नहीं बहा अब बहाएंगे. अब तो जनता को मध्य प्रदेश की तर्ज पर कर्नाटक बना देना उचित होगा नहीं तो विधायक बिकते रहेंगे.

8/9

एक यूजर ने लिखा- 'मूर्ख मत बनाइए'. जरा तो सच बताइए. सर्वत्र अराजकता का आलम है.

9/9

अन्य यूजर ने लिखा- मामाजी आपके हम भांजे-भांजियां भी रो रहे हैं. मानदेय बढ़ाइए ....अतिथि शिक्षक. कृपापात्र....