Advertisement
photoDetails1mpcg

Chunavi Chat Box: फोन हैकिंग को लेकर PM मोदी पर बरसे राहुल गांधी, यूजर्स ने किए दिलचस्प कमेंट

Iphone Hacking Alert: सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी नेता के पोस्ट पर जंग छिड़ी रहती है. अब हाल ही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने साथ-साथ कई नेताओं के आईफोन पर आए हैंकिग अलर्ट को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा- इधर तोते की गर्दन पकड़ी, उधर क्रूर राजा तड़प रहा है! आइए देखते हैं यूजर्स के कमेंट...

 

1/7

फोन हैकिंग को लेकर PM मोदी पर बरसे राहुल गांधी, यूजर्स ने किए दिलचस्प कमेंट

 

2/7

 कांग्रेस नेता राहुल गांधी, टीएमसी सासंद महुआ मोइत्र औऱ आप सांसद राधव चड्ढा समेत विपक्ष के कई नेताओं के आईफोन पर आए हैंकिग अलर्ट को लेकर विपक्ष ने मोदी सरकार पर जासूसी के आऱोप लगाए हैं. राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा- इधर तोते की गर्दन पकड़ी, उधर क्रूर राजा तड़प रहा है! जितनी जासूसी करनी है कर लो - हम डरने वाले नहीं, लड़ने वाले हैं.

 

3/7

राहुल गांधी के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- राहुल गांधी जी जितना देश को बेवकूफ बनाना था आपके परिवार ने बना लिया. अब देश जाग चुका है. आपकी बातों में आने वाला नहीं है. भारत माता की जय.

 

4/7

दूसरे यूजर ने कहा- हर एक डरने वाला व्यक्ति यही बोलता है हम डरने वाले नहीं, अंदर से तड़कती है.

 

5/7

एक यूजर ने लिखा- कांग्रेस की नीति- झूठ फैलाओ, भाग जाओ!सोने की चम्मच लेकर पैदा हुए कुछ नामदारों की पूरी राजनीति अफ़वाहों और झूठ पर चल रही है. बिना सोचे-समझे, तथ्यहीन-तर्कहीन बस बोलने के लिए कुछ भी बोल जाना कांग्रेस नेताओं और उनके अफवाह-तंत्र की पहचान है. पहले भी पेगासस पर लगातार झूठ फैलाने के बाद सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त समिति के सामने उनका पीछे हटना पूरे देश ने देखा है. 

 

6/7

वहीं एक और यूजर ने कांग्रेस के पक्ष में कमेंट करते हुए कहा कि, डरो मत डरना हम नहीं जानते हैं, भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ हम हमेशा लड़ते रहेंगे यही धर्म है ओर नैतिकता भी.

 

7/7

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- लगता हैं इसने Pogo चैनल छोड़.हातिम ताई Movie देख ली हैं 1990 वाली, तभी झींगुर आज कल तोता~तोता बोलता रहता हैं. बेटा पप्पू, तुमसे ना हो पायेगा छोड़ दो..