Advertisement
photoDetails1mpcg

डीपनेक सिल्की गाउन में अप्सरा से कम नहीं दिख रहीं rubina dilaik एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया अपना फिगर

टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शुमार होने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक को आज हर कोई जनता हैं. एक्ट्रेस ने टीवी सीरियल्स में अपनी एक्टिंग से  घर-घर में अपनी एक खास पहचान बनाई हैं.बिग बॉस का ख़िताब जितने के बाद रुबीना दिलैक की पॉपुलैरिटी पहले से और ज़्यदा हो गयीहैं.रुबीना अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.इतना ही अपने इंस्टाग्राम पर वे अपनी लेटेस्ट खूबसूरत तस्वीरों शेयर करती हैं.फैंस भी रुबीना दिलैक की तस्वीरों का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं.चलिए आपको इस खूबसूरत  एक्ट्रेस की तस्वीरों को दिखाते हैं,जिसमें वो काफी किसी परी से कम नहीं लग रही हैं.

1/5

रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं,जिसपर फैंस काफी प्यार लुटा रहे हैं.एक्ट्रेस अपने इस ब्लू कलर के ऑउटफिट में काफी गॉर्जियस दिख रही हैं.

 

2/5

रुबीना अपनी इन फोटोज में स्काई ब्लू कलर के शिमरी गाउन में नज़र आ रही हैं, जिसमें वो परी से कम नहीं दिख रही हैं.

 

3/5

रुबीना जितनी खूबसूरत नज़र आती हैं उतना ही वो अपने फिगर का भी ख्याल रखती हैं.जैसा की आप उनकी इस लेटेस्ट तस्वीरों में देख सकते हैं,एक्ट्रेस कितनी परफेक्ट नज़र आ रही हैं. 

 

4/5

 लाइट ब्लू डीपनेक गाउन में रुबीना काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं.जिस अंदाज़ में पोज देती हुई नज़र आ रही हैं हर कोई सोशल मीडिया पर दीवाना हो गया है

 

5/5

 फिगर फ्लॉन्ट करती हुई रुबीना काफी हॉट दिख रही हैं. हर कोई उनकी इन फोटोज की खूब तारीफ कर रहा हैं.बता दें कि रुबीना की इन तस्वीरों को अब तक सोशल मीडिया पर काफी लाइक्स मिल चुके हैं.