Advertisement
photoDetails1mpcg

राहुल गांधी के समर्थन में अनोखा विरोध, कांग्रेस कार्यकर्ताओं में मुंह में लगाए ताले; देखें फोटो

Congress Unique Protest: राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को सूरत कोर्ट से मिली सजा के बाद उनकी संसद सदस्यता रद्द कर दी गई है. इसके विरोध में देशभर में कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं. ऐसे में भोपाल से एक अनोखा प्रदर्शन सामने आया है भोपाल से जहां नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मुंह में ताला लगा लिया (Leader Lock Their Mouths) . देखें फोटो और पढ़ें पूरी खबर..

1/6

राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द होने से पार्टी कार्यकर्ता काफी नाराज हैं. भोपाल में लगातार दो दिन से इसे लेकर प्रदर्शन चल रहा है. नेता और कार्यकर्ता मुंह पर काली पट्टी बांधकर और उस पर ताला लगाकर मौन प्रदर्शन कर रहे हैं.

2/6

राहुल गांधी की सदस्यता निरस्त होने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस अनोखा प्रदर्शन के जरिए विरोध जताया और काली पट्टी और मुहं पर ताला लगाकर कार्रवाई को गलत बताया.

3/6

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आरोप है कि सत्य बोलने वालों का मुंह बंद किया जा रहा है. इसलिए मुंह पर ताला ताला लगा कर विरोध कर रहे हैं.

4/6

प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि राहुल गांधी ने जनता की आवाज उठाई तो उनकी सदस्यता निरस्त कर दी गई. लेकिन, वह फिर सदन में आएंगे और जनता की आवाज उठाएंगे.

5/6

मानहानि के एक केस में राहुल गांधी को सूरत की कोर्ट ने दो साल जेल की सजा सुनाई है. इसके बाद से ही उनकी सांसद सदस्यता खत्म कर दी गई. इसी को लेकर देशभर में कांग्रेसियों में गुस्सा है वो लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं.

6/6

बता दें राहुल ने 2019 में कर्नाटक की सभा में मोदी सरनेम को लेकर बयान दिया था. उन्होंने कहा था- सभी चोरों का सरनेम मोदी क्यों होता है. इसे बयान को लेकर गुजरात भाजपा के नेता कोर्ट गए थे.