Advertisement
photoDetails1mpcg

Today Horoscope: मंगलवार को चमकेंगे इन राशियों के सितारे, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

23 May 2023 Horoscope: आज 23 मई की तारीख और दिन मंगलवार. मई माह के चौथे सप्ताह की शुरुआत हो रही है. आज ज्येष्ठ माह के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि है. आज के दिन हनुमान जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज कई लोगों की किस्मत चमकने वाली है. वहीं कुछ राशि वालों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. राशियों के हिसाब से पढ़िए क्या कहते हैं आपके तारे सितारे...

मेषः

1/12
मेषः

मेषः आज आपको बहुत सावधान रहने की आवश्यकता है. रुपए पैसे के लेन-देन में सावधानी बरतें. किसी भी कार्य को शुरु करने से पहले जांच पड़ताल कर लें. कारोबार में नया निवेश करने से बचें.  वैवाहिक जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

वृषः

2/12
वृषः

वृषः परिवार में मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है. खर्चों की अधिकता रहेगी. लवमेट के सामने शादी का प्रस्ताव रखने के लिए आज का समय शुभ है. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. 

 

मिथुनः

3/12
मिथुनः

मिथुनः अचानक धन लाभ होने से आय के स्रोत में वृद्धि होगी. लवमेट के तरफ से मंहगा मिल सकता है. नौकरीपेशा से जुड़े लोगों को गुड न्यूज मिल सकती है. यात्रा के योग हैं.

 

कर्कः

4/12
कर्कः

कर्कः लंबे समय से चला आ रहा कार्य संपन्न होगा. ससुराल पक्ष से उपहार मिल सकता है. शाम को पार्टी में जा सकते हैं. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा.गुस्से को काबू में रखें.

5/12

सिंहः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. कारोबार में नए संपर्क बनेंगे. आज आपके सामने प्यार का प्रपोजल आ सकता है. शाम को परिवार के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं

 

कन्याः

6/12
कन्याः

कन्याः ऑफिस में कार्यों का दबाव बढ़ सकता है. शाम को मांगलिक कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते हैं. आज शुरु किए गए कार्यों में विलम्भ हो सकता है. गुस्से को काबू में रखें. पिता का साथ मिलेगा. 

वृश्चिकः

7/12
वृश्चिकः

वृश्चिकः किसी पुराने मित्र से मुलाकत हो सकती है. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. नौकरी में तरक्की के योग हैं. कारोबार में सामान्य लाभ होगा. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. 

 

तुलाः

8/12
तुलाः

तुलाः आज आपको बहुत सावधान रहने की आवश्यकता है. कार्यस्थल में की गई लापरवाही भारी पड़ सकती है. कोई भी कार्य शुरु करने से पहले काफी सोच-विचार कर लें. जीवनसाथी से मतभेद हो सकता है.

धनुः

9/12
धनुः

धनुः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. व्यवसाय में परिवर्तन के योग हैं. ऑफिस में आपके कार्यों की सराहना होगी. समाजिक कार्यों में हिस्सा लेने के चलते मान-सम्मान में वृद्धि होगी. जीवनसाथी के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं.

 

मकरः

10/12
मकरः

मकरः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. कारोबारियों को निवेश करने के लिए आज का समय अनुकूल है. किसी कार्य को लेकर मन में उत्साह रहेगा. वाहन सुख संभव है.

 

कुंभः

11/12
कुंभः

कुंभः घर में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. परिवार के साथ शॉपिगं पर जा सकते हैं.  किसी प्रपोज करने के लिए आज का दिन शुभ है. मित्रों के साथ पार्टी में जा सकते हैं.

 

मीनः

12/12
मीनः

मीनः प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओ को गुड न्यूज मिल सकती है. समाजिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे. आपके आकर्षक छवि को देखकर लोग प्रभावित होंगे. दोस्तों के साथ डिनर पर सकते हैं. जीवनसाथी के तरफ से मंहगे डिमांड हो सकता है.

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)