Advertisement
photoDetails1mpcg

Aaj Ka Rashifal: तुला, धनु समेत इन राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए राशिफल

Today Horoscope 10 June 2023: आज  10 जून को शनिवार का दिन है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है, क्या आपकी किस्मत देगी साथ या होना पड़ेगा परेशान? आइए जाते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का हाल...

 

मेष

1/12
मेष

समाजिक पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. पैतृक संपत्ति से तगड़ा लाभ मिल सकता है. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. धन संपदा में तरक्की के योग हैं. लंबे समय से उधारी फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है.

 

वृष

2/12
वृष

घरेलू खर्चों में वृद्धि होगी. कोई महत्वपुर्ण कार्य संपन्न हो सकता है. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. परिजनों के तरफ से शुभ शुभ समाचार मिल सकता है. इच्छाओं को काबू में रखें. धर्म-कर्म में मन लगेगा.

 

मिथुन

3/12
मिथुन

व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. लंबे समय से चली आ रही समस्या से निजात मिलेगा. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं.

 

कर्क

4/12
कर्क

भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. परिश्रम की अधिकता रहेगी. क्रोध को काबू में रखें.

 

सिंह

5/12
सिंह

धर्म कर्म में मन लगेगा. मित्रों का सहयोग मिलेगा. कारोबार से जुड़े जातकों को तगड़ा लाभ होगा. यात्रा की दृष्टिकोण से आज का दिन शुभ है. कार्यक्षेत्र में सफलता मलेगी.

 

कन्या

6/12
कन्या

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. लंबी यात्रा के योग हैं. कारोबार में नया निवेश के लिए आज का दिन शुभ है.

 

तुला

7/12
तुला

धर्म कर्म में मन लगेगा. मित्रों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. परिश्रम की अधिकता रहेगी. व्यर्थ के विवाद से दूर रहगें मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. विवाद से बचें.

 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों को आज बहुत सावधान रहने की आवश्यकता है. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. कारोबार में नया निवेश से बचें. पैतृक संपत्ति के बंटवारे को लेकर विवाद हो सकता है.

 

धनु

9/12
धनु

वाद-विवाद से बचें, गुस्से को काबू में रखें. खर्चों की अधिकता रहेगी. घूमने का प्लान बना सकते हैं. जीवनसाथी से किसी बात को लेकर खटपट हो सकती है. विवाद से दूर रहें. धन हानि संभव है.

 

मकर

10/12
मकर

शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. धर्म कर्म में मन लगेगा. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. गुस्से को काबू में रखें. धन लाभ के योग हैं.

 

कुंभ

11/12
कुंभ

आज आपको बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. कोर्ट कचहरी के मामलों में निराशा हाथ लग सकती है. किसी भी कार्य को लेकर उत्साहित ना हों, वरना परेशान हो सकते हैं.

 

मीन

12/12
मीन

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन किसी वरदान से कम नहीं है. किसी महिला मित्र से धन लाभ हो सकता है. परिवार का साथ मिलेगा. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)