NSUI ने CM और BJP अध्यक्ष को क्यों दिया पैसे से भरा सूटकेस? हरदा में हुआ अनोखा प्रदर्शन
Advertisement

NSUI ने CM और BJP अध्यक्ष को क्यों दिया पैसे से भरा सूटकेस? हरदा में हुआ अनोखा प्रदर्शन

NSUI Unique Protest In Harda: मध्य प्रदेश में पटवारी भर्ती को लेकर विपक्ष लगातार विरोध चल रहा है. इसीक्रम में NSUI ने हरदा में अनोखा प्रदर्शन किया है.

NSUI ने CM और BJP अध्यक्ष को क्यों दिया पैसे से भरा सूटकेस? हरदा में हुआ अनोखा प्रदर्शन

Harda News: हरदा। मध्य प्रदेश में पटवारी भर्ती में सामने आई गड़बड़ी में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं. इसे लेकर जमकर सियासत भी हो रही है. कांग्रेस लगातार शिवराज सरकार और भाजपा पर कई आरोप लगा रही है. वहीं पास हुए अभ्यर्थी भी सीएम के फैसले का विरोध करने लगे हैं. इसके अलावा अब जिलों में भी जांच की मांग को लेकर प्रदर्शन होने लगे हैं. इसी कम में हरदा में एक अनोखा प्रदर्शन हुआ जिसमें सीएम और बीजेपी अध्यक्ष का मुखोता पहने व्यक्तियों को पैसों से भरा सूटकेस दिया गया.

अनोखा प्रदर्शन
हरदा जिला मुख्यालय नारायण के चौक पर कांगेस के अनुसार छात्र संगठन के कार्यकर्ताओं के द्वारा मध्यप्रदेश में पटवारी भर्ती घोटाले में आज ये अनोखा प्रदर्शन किया गया. कार्यकर्ताओं के द्वारा मुख्यमंत्री एवं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के फोटो लगाकर प्रदर्शन किया गया.

पैसों से भरा सूटकेस दिया
कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के द्वारा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा का मुखौटा लगाकर विरोध प्रदर्शन किया गया. मुखौटा लगाकर कांग्रेस के कार्यकर्ता पहुंचे. वहां के कार्यकर्ताओं ने पैसा से भरे सूटकेस मुख्यमंत्री और बीडी शर्मा को सौंपा.

ये भी पढ़ें: शिव 'राज' में आदिवासी पर एक और अत्याचार, रीवा में सरपंच को कुल्हाड़ी से काटा

भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रदर्शन
कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि मध्यप्रदेश में अभी पटवारी भर्ती में जमकर भ्रष्टाचार किया गया है. इसी मांग को लेकर कांगेस के कार्यकर्ताओं के द्वारा जगह-जगह विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. हम भी उसी को लेकर आज हरदा में भी प्रदर्शन कर रहे हैं. युवाओं के साथ खिलवाड़ हुआ है. आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.

मंत्री ने कही कार्रवाई की बात
वहीं दूसरी तरह सरकार और उसके मंत्री आश्वासन देते नजर आ रहे हैं. शिवराज सरकार में कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा कि पटवारी भर्ती के मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जांच के आदेश दे दिए हैं. कांग्रेस के द्वारा गलत प्रकार से प्रदर्शन किया जा रहा है. जांच में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी.

Saap Se Masti: सांप के बच्चों से कर रहा था शैतानी याद आई नानी! बारी-बारी से सब ने सिखाया मजा

Trending news