OMG2 मूवी पर भड़के पं. प्रदीप मिश्रा, फिल्म मेकर्स को लेकर बोले- कभी अपने बाप को...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1821538

OMG2 मूवी पर भड़के पं. प्रदीप मिश्रा, फिल्म मेकर्स को लेकर बोले- कभी अपने बाप को...

MP News: प्रसिद्ध कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा (pandit pradeep mishra) ने शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म OMG2 यानी ओह माय गॉड का विरोध किया है. एक सीन को लेकर वे भड़क गए हैं. 

OMG2 मूवी पर भड़के पं. प्रदीप मिश्रा,  फिल्म मेकर्स को लेकर बोले- कभी अपने बाप को...

Pandit Pradeep Mishra Statement on OMG2: गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के विधानसभा क्षेत्र दतिया में इन दिनों में प्रसिद्ध कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा कथा कर रहे हैं. अपनी कथा के दौरान उन्होंने शुक्रवार को रिलीज हुई अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम स्टारर फिल्म ओह माय गॉड 2 (OMG) के एक सीन का विरोध किया है. साथ ही फिल्म मेकर्स पर निशाना भी साधा है. 

इस सीन पर भड़के पंडित: पंडित प्रदीप मिश्रा ने कथा के दौरान कहा कि फिल्म में शंकर भगवान को कचोरी मांगते हुए दिखाया गया है, जो कि निंदनीय है. उन्होंने कहा कभी फिल्म मेकर्स अपने बाप को कचोरी मांगते हुए दिखाते तो बड़ी प्रशंसा होती.  देवादी देव महादेव को तुम दरवाजे पर भीख मांगते दिख रहे हो, जो हमको पसंद नहीं है. यह बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्हों फिल्म की कड़ी निदा की.साथ ही आगे कहा उनकी कथा के दौरान हनुमान, राम, शंकर, कृष्ण आदि के रूप में व्यास पीठ के सामने भी अगर कोई नाचता है तो वे कैमरेवालों को मना कर देते हैं क्योंकि हमारे भगवान मनोरंजन के लिए नहीं है. उनका आगमन मनोरंजन के लिए अंहकार का भंजन करने के लिए हुआ है.

अमित राय के निर्देशन में बनी फिल्म ओह माय गॉड 2 में पंकज त्रिपाठी, अक्षय कुमार और यामी गौतम हैं. ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस मूवी में अक्षय कुमार को महादेव के रूप में दिखाया गया है. वहीं, फिल्म सेक्स एजुकेशन पर आधारित है.  इस फिल्म को एक ओर जहां वाहवाही मिल रही है, वहीं कई जगहों पर इसका विरोध भी हो रहा है.

ये भी पढ़ें-  भारत की अनदेखी तस्वीर, AI ने बताया चांद से ऐसा दिखता है INDIA

बुंदेलखंड में हो रहा फिल्म का विरोध
बुंदेलखंड में साधु-संतों ने OMG2 का विरोध करते हुए फिल्म मेकर्स पर कार्रवाई की मांग की है. संतों के मुताबिक ऐसी फिल्मों के जरिए सनातन धर्म और सनातन संस्कृति का मजाक उड़ाया जा रहा है. इस फिल्म में महादेव द्वारा दुकान से कचौड़ी खरीदते हुए सीन को लेकर काफी विरोध किया गया.

 

Trending news