पंडित धीरेंद्र शास्त्री की वजह से दुकानदार की हुई बल्ले-बल्ले, इस चीज की बिक्री में लगे पंख
Advertisement

पंडित धीरेंद्र शास्त्री की वजह से दुकानदार की हुई बल्ले-बल्ले, इस चीज की बिक्री में लगे पंख

Pandit Dhirendra Krishna Shastri: पंडित धीरेंद्र शास्त्री की वजह से एक दुकानदार की बल्ले-बल्ले हो गई है, उनकी दुकान जमकर चल रही है. 

पंडित धीरेंद्र शास्त्री की वजह से बढ़ी समोसे की बिक्री

Pandit Dhirendra Krishna Shastri: पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. सोशल मीडिया पर उनके वीडियो भी जमकर वायरल होते हैं. कुछ दिनों पहले समोसा खाते हुए उनका एक वीडियो वायरल हुआ था. खास बात यह है कि धीरेंद्र शास्त्री के समोसा खाने के बाद दुकानदार की बल्ले-बल्ले हो गई है, उसकी दुकान पर समोसें की बिक्री खूब बढ़ गई है. 

दुकान पर लगाया धीरेंद्र शास्त्री का पोस्टर 

पंडित धीरेंद्र शास्त्री को समोसा खिलाने वाले दुकानदार की तो बल्ले बल्ले हो गई, दुकानदार ने अब बड़े-बड़े पोस्टर दुकान के बाहर लगा दिए हैं, जिस पर पंडित धीरेंद्र शास्त्री का समोसा खाते हुए फोटो भी लगाया है. खास बात यह है कि इस पोस्टर पर लिखा गया है कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री का पसंदीदा मिर्चा वाला समोसा और चाय यहां मिलती है. 

ये भी पढ़ेंः CM शिवराज ने जताया आभार, इन पांच बातों से MP की सियासत में मिल रहा बड़ा संकेत

 

वहीं दुकानदार का कहना है पंडित धीरेंद्र शास्त्री के समोसा खाने के बाद से उनकी दुकान के समोसे काफी ज्यादा फेमस हो गए हैं और उनकी ग्राहकी भी काफी ज्यादा बढ़ गई है, हाईवे से निकलने वाले लोग उनसे यही कहकर समोसा मांगते हैं क्या यही वह दुकान है, जहां पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने समोसा खाया था. 

राजगढ़ जिले में यह दुकान 

बता दें कि यह दुकान राजगढ़ जिले के खिलचीपुर में हैं, खास बात यह है कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री प्याज लहसुन खाने के लिए मना करते हैं, लेकिन जब उन्होंने इस दुकान पर समोसा खाया था तो यह खबर चर्चा में बन गई थी. लेकिन धीरेंद्र शास्त्री के समोसा खाने का सबसे ज्यादा फायदा दुकानदार को मिला है. क्योंकि दुकानदार की समोसा की बिक्री जो बढ़ गई है. 

ये भी पढ़ेंः फग्गन सिंह कुलस्ते का विधानसभा चुनाव लड़ने पर आया पहला बयान, अटकलों का बाजार गर्म

Trending news