PAK Vs BAN Dream11 Team: जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी पाकिस्तान, बांग्लादेश के खिलाफ ऐसे बनाएं ड्रीम टीम
Advertisement

PAK Vs BAN Dream11 Team: जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी पाकिस्तान, बांग्लादेश के खिलाफ ऐसे बनाएं ड्रीम टीम

PAK Vs BAN Dream11 Team: विश्वकप का 31 वां मुकाबला पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच खेला जाएगा.  ये मैच कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम (Eden Gardens Stadium Pitch Reports)में होगा, इस मुकाबले में ड्रीम टीम बनाने के लिए यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

PAK Vs BAN Dream11 Team: जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी पाकिस्तान, बांग्लादेश के खिलाफ ऐसे बनाएं ड्रीम टीम

PAK Vs BAN Dream11 Prediction: विश्वकप का खुमार लगातार बढ़ता जा रहा है. आज विश्वकप का 30 वां मैच खेला जा रहा है. कल 31 वां मुकाबला पाकिस्तान और बांग्लादेश (Pakistan vs Bangladesh Dream11 Team) के बीच खेला जाएगा.  अगर इस मैच की बात करें तो पाकिस्तान का पलड़ा भारी नजर आ रहा है. हालांकि क्रिकेट अनिश्चिताओं का खेल है, ऐसे में ये कहना बेईमानी होगा कि मैच पाकिस्तान ही जितेगा, इस मुकाबले में अगर आप ड्रीम टीम ( Dream11 Team) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

पिच रिपोर्ट 
कल का मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में खेला जाएगा, यहां का मैदान बड़ा है ऐसे गेंदबाजों को काफी मदद मिलती है, बल्लेबाजों को यहां संघर्ष करते हुए अक्सर देखा जाता है. पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम के लिए यहां कुछ खास नहीं होगा, लेकिन जैसे- जैसे मैच आगे बढ़ेगा तो बल्लेबाजों को आसानी होगी. जबकि दूसरी पारी में गेंदबाजी करने वाली टीम के हाथों से गेंद फिसलेगी. ऐसे में दूसरी पारी में बल्लेबाजों के लिए परिस्थितियां आसान हो जाएगी. 

इन पर रहेंगी निगाहें
कल के मुकाबले की बात करें तो दर्शकों की निगाहें पाकिस्तान के कैप्टन बाबर आजम और रिजवान पर रहेगी. बाबर आजम की फॅार्म टीम और दर्शकों के लिए चिंता का विषय है. अगर कल बाबर अच्छा क्रिकेट खेलते हैं तो एक बार फिर पाकिस्तान की टीम वापसी कर पाएगी. इसके अलावा बांग्लादेश की बात करें तो ये टीम ज्यादातर ऑलराउंडर शाकिब अल हसन पर निर्भर है, अगर शाकिब फॅार्म में रहते हैं तो बांग्लादेश मैच में पकड़ बना सकती है, इसके अलावा तेज गेंदबाज शाहीन भी बल्लेबाजों के लिए मुसीबत का सबब बन सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: जानिए कैसे टैंपो ड्राइवर से IPS बने मनोज शर्मा, जिन पर आ रही  फिल्म

संभावित ड्रीम 11 टीम

कैप्टन- मोहम्मद रिजवान 
उपकैप्टन-शाहीन अफरीदी, 
विकेटकीपर-मुश्फिकुर रहीम
ऑलराउंडर-इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद नवाज, शाकिब अल हसन
बल्लेबाज- लिटन दास, तंजीद हसन, इमाम उल हक,
गेंदबाज-शोरिफुल इस्लाम, हारिस रऊफ

ये भी पढ़ें: कार्तिक माह में अपनाएं पं. प्रदीप मिश्रा के उपाय, खत्म हो जाएंगी सारी दिक्कतें 

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news