गडकरी के चैलेंज पर उज्जैन सांसद ने किया कुछ ऐसा, अब मिलेंगे 16 हजार करोड़ रुपये!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1216867

गडकरी के चैलेंज पर उज्जैन सांसद ने किया कुछ ऐसा, अब मिलेंगे 16 हजार करोड़ रुपये!

आपने अब तक कई लोगों को अपनी सेहत के लिए फिट रहने हेतु कड़ी मेहनत कर एक्सरसाइज करते देखा होगा लेकिन उज्जैन आलोट संसदीय क्षेत्र से 130 किलो वजनी सांसद अनिल फिरोजिया ने इसके उलट क्षेत्र के विकास के लिए खुद का 3 महीने में 16 किलो वजन कम कर कुछ अलग कर दिखाया है.

गडकरी के चैलेंज पर उज्जैन सांसद ने किया कुछ ऐसा, अब मिलेंगे 16 हजार करोड़ रुपये!

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: आपने अब तक कई लोगों को अपनी सेहत के लिए फिट रहने हेतु कड़ी मेहनत कर एक्सरसाइज करते देखा होगा लेकिन उज्जैन आलोट संसदीय क्षेत्र से 130 किलो वजनी सांसद अनिल फिरोजिया ने इसके उलट क्षेत्र के विकास के लिए खुद का 3 महीने में 16 किलो वजन कम कर कुछ अलग कर दिखाया है. अब वो हर जगह सुर्खियां बटोर रहे हैं.

सतना विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा को कमलनाथ ने दी बड़ी जिम्मेदारी, OBC वोटबैंक पर है नजर

दरअसल हाल ही में 24 फरवरी को केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने प्रदेश को 6000 करोड़ की लागत से बनने वाले NHAI की सौगात दी थी. जहां क्षेत्रीय सांसद ने उनसे और भी विकास कार्यों हेतु मांग रखी. तब नितिन गड़करी ने उनके सामने ऐसी शर्त रख दी, जिसे सांसद ने मान भी ली.

वजन कम करने की रखी शर्त
नितिन गडकरी ने सांसद अनिल फिरोजिया से शर्त रखते हुए कहा कि मेरा वजन 134 किलो था, अब 93 है. तो केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने उसने कहा था कि अगर फिरोजिया निर्वाचन क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए पैसे चाहते हैं तो वे जितना किलोग्राम वजन घटाएंगे उन्हें उतना बड़ा पैकेज दिया जाएगा. गडकरी ने कहा था कि 1 किलोग्राम वजन कम करने पर एक हजार करोड़ रुपये का पैकेज मिलेगा. जो अनिल फिरोजिया अपने संसदीय क्षेत्र में विकास कार्यों पर खर्च कर सकते हैं.

BJP आज जारी करेगी महापौर प्रत्याशियों की सूची! इन नामों की चर्चा

शर्त को किया पूरा
पहली बार सांसद बने फिरोजिया ने बताया कि फरवरी में उनका वजन 130 किलोग्राम था. उन्होंने कहा, गडकरी ने मुझे फिट होने के लिए प्रेरित किया. उन्होंने कहा थि कि आपको आपके विकास के लिए 1KG कम करने पर 1000 करोड़ की राशि दी जाएगी. बस उसी बात को मैंने चैलेंज के तौर पर लिया. बीजेपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, मोदी जी भी मुझे कह चुके हैं कि आप जितना फिट रखेंगे कार्य करने में आपको नई ऊर्जा मिलेगी. मैंने दोनों बातों को ध्यान रख आगे भी फिट होने तक वजन कम करता रहूंगा. सांसद ने कहा अब मुझे लगता है मैं देश का सबसे महंगा सांसद भी हो चुका हूं. मेरा लक्ष्य खुद को 100 किलो तक करने का है और मैं ये लक्ष्य हासिल कर फिट इंडिया चैलेंज व क्षेत्र के विकास के लिए कटिबद्ध हूं.

Trending news