रतलाम में PFI के ठिकानों पर NIA की नजर, एसपी ने कहा- संदिग्ध पर तुरंत होगी कार्रवाई
Advertisement

रतलाम में PFI के ठिकानों पर NIA की नजर, एसपी ने कहा- संदिग्ध पर तुरंत होगी कार्रवाई

PFI को लेकर एमपी में कई जगह NIA की टीम ने करवाई की है. एमपी के कई संवेदनशील जिलों में एनआईए ने सर्चिंग की है. जहां पीएफआई संदिग्ध गतिविधि सामने आई है. 

रतलाम में PFI के ठिकानों पर NIA की नजर, एसपी ने कहा- संदिग्ध पर तुरंत होगी कार्रवाई

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम:  PFI को लेकर एमपी में कई जगह NIA की टीम ने करवाई की है. एमपी के कई संवेदनशील जिलों में एनआईए ने सर्चिंग की है. जहां पीएफआई संदिग्ध गतिविधि सामने आई है. ऐसे में रतलाम भी पीएफआई को लेकर चर्चाओं में छाया है. हालांकि रतलाम में पीएफआई को लेकर किसी तरह की कार्रवाई या जानकारी सामने अभी नहीं आई है. लेकिन पूर्व में रतलाम से जुड़े आतंकियों को लेकर रतलाम भी संवेदनशील जिले में शामिल है.

पड़ोसी को खिलाई थी मशरूम की सब्जी, बुजुर्ग ने सुसाइड कर चुकाई इसकी कीमत...

बता दें कि 5 माह पूर्व रतलाम के आतंकी साज़िश के आरोपी राजस्थान में बड़े धमाके को अंजाम देने से पहले पुलिस के हाथ लग गये थे. जिनके पास बड़ी मात्रा में विस्फोटक सामग्री मिली थी. जिसके बाद शुरू हुई कार्रवाई में रतलाम पुलिस ने भी आतंकियों को लेकर उनके अवैध ठिकानों की सर्चिंग और निर्माण ध्वस्त किये थे.

इससे पहले भी रतलाम इस तरह की गतिविधि की साज़िश में चर्चा में आ चुका था. राजस्थान में पकड़ाये आतंकी के सहयोगी भी रतलाम के प्रतिबन्धित सुफ़ा संगठन के सदस्य थे. ऐसे में पीएफआई ( पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया) को लेकर रतलाम भी एएनआई की सर्चिंग के घेरे में हो सकता है. 

तुरंत की जाएगी कार्रवाई
हालांकि अभी एसपी अभिशेख तिवारी ने केंद्रीय एजेंसी की जानकारी के सम्बन्ध में कुछ भी कहने से इनकार किया है. लेकिन बताया है कि पूर्व में रतलाम के आरोपी जो बड़ी साजिश को अंजाम देने से पहले राजस्थान में पकड़ाये थे. उन्हें लेकर एमपी पुलिस और एटीएस सक्रिय है. हम इस तरह के संदिग्धों की गतिविधियों पर नजर बनाए हुए है. इनके सम्बन्ध में कोई भी जानकारी मिलती है हम तुरंत कार्रवाई करेंगे.

Navratri 2022: मैहर माता के भक्तों के लिए खुशखबरी, नवरात्रि में रुकेंगी यह 16 ट्रेनें

जानकारी जुटा रही NIA
लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी में रतलाम को लेकर भी एनआईए टीम की नजर रतलाम पर है और वह रतलाम में पीएफआई से सम्बंधित संगठन या अपराधी को लेकर जानकारी जुटा रही है.

Trending news